नेता प्रतिपक्ष व सांसद कोरबा नवरात्रि पर देवी दर्शन के लिए निकले

कोरबा, 05 अक्टूबर (वेदांत समाचार)।छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत और कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत तीन दिवसीय प्रवास पर निकले हैं। वे शारदीय नवरात्रि पर्व पर देवी दर्शन करने के लिए विभिन्न स्थानों पर जाएंगे।

उनके कार्यक्रमों में 6 अक्टूबर को रतनपुर में आदिशक्ति मां महामाया देवी दर्शन, चैतुरगढ़ में महिषासुर मर्दिनी मंदिर दर्शन और कटघोरा में नगर पालिका अध्यक्ष रतन मित्तल द्वारा आयोजित कार्यक्रम शामिल हैं।

इसके अलावा, वे कोरबा में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेंगे और पुरानी बस्ती स्थित स्व. इशहाक रिज्वी बाबा खान के निवास पहुंचकर शोक संतृप्त परिजनों से मिलेंगे।

7 अक्टूबर को वे जांजगीर-चाम्पा में पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल के निवास में दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होंगे और नैला में स्थित मां दुर्गा पूजा महोत्सव में भाग लेंगे। इसके बाद वे खोखरा में देवी दर्शन करेंगे और सक्ती में मां महामाया देवी दर्शन व महिला जागृति एवं मित्र क्लब द्वारा आयोजित रास-गरबा कार्यक्रम में शामिल होंगे।

उनका रात्रि विश्राम सारागांव में होगा और 8 अक्टूबर को गृहग्राम सारागांव में स्थानीय जनों से भेंट कर रायपुर के लिए रवाना होंगे।