श्वेता नर्सिंग होम में कल निःशुल्क ओपीडी की सेवा

आधुनिक चिकित्सा सुविधाओं के साथ दो वर्ष पूर्ण

कोरबा 04 अक्टूबर 24 (वेदांत समाचार)। पावर हाउस रोड नहर पुल के पास संचालित श्वेता नर्सिंग होम (मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल) ने नई चिकित्सा सेवाओं और सुविधाओं के साथ स्थापना के दो वर्ष सफलता पूर्वक पूरे कर लिए हैं। लगातार तीसरे वर्ष में प्रवेश करने के अवसर पर 5 अक्टूबर को वर्षगांठ सेलिब्रेट किया जाएगा।
श्वेता नर्सिंग होम के चेयरमैन डॉ. बी.डी. अग्रवाल ने बताया कि इस अवसर पर अस्पताल में 5 अक्टूबर, शनिवार को ओपीडी (OPD) पूर्ण रूप से नि:शुल्क रखी जाएगी जिसका लाभ नगरजन उठा सकते हैं।
डॉ. बी.डी. अग्रवाल ने कहा कि अस्पताल के सफलतापूर्वक संचालन में यहां सेवारत समस्त चिकित्सकों एवं स्टाफ का पूर्ण सहयोग और योगदान है जिसके लिए अस्पताल परिवार उनका आभारी है। अस्पताल में चिकित्सा सेवाओं को निरंतर उत्कृष्ट बनाने के साथ-साथ विजिटर डॉक्टर की सेवाएं भी समय-समय पर उपलब्ध कराई जाती हैं, जिसका लाभ भी नगर के जरूरतमंद लोग उठाते रहे हैं। बड़े अस्पतालों के चिकित्सक भी श्वेता नर्सिंग होम में आकर समय- समय पर अपनी सेवाएं देते हैं। मैनेजिंग डायरेक्टर बृजेश अग्रवाल ने बताया कि अस्पताल में भविष्य में चिकित्सा सुविधाओं को और उत्कृष्ट बनाने की दिशा में अस्पताल की टीम लगातार प्रयासरत है।