वन विभाग द्वारा आयोजित वॉकाथन में रिषभ शेट्टी ने लिया भाग!

रिषभ शेट्टी ने वन संरक्षण के लिए वॉकाथन में लिया भाग! कहा, हम सभी की जिम्मेदारी है कि हम वन संपत्ति की रक्षा करना !

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता रिषभ शेट्टी ने “कांतारा” के साथ सफलता की एक अद्वितीय मिसाल पेश की है। उन्होंने एक ऐसी फिल्म बनाई जो भारत के हृदयस्थल की एक दिलचस्प कहानी प्रस्तुत करती है, न केवल हमारे देश की संस्कृति और परंपराओं को दर्शाती है, बल्कि जंगलों के महत्व और प्रकृति के संरक्षण की आवश्यकता पर एक मूल्यवान पाठ भी इंपार्ट करती है। इसके अलावा, रिषभ ने पर्दे पर वन संरक्षण के प्रति जागरूकता फैलाने के साथ-साथ असल जिंदगी में भी इसे लागू किया, जैसा कि उन्होंने क्यूबॉन पार्क से लाल बाग तक आयोजित वॉकाथन के उद्घाटन समारोह में भाग लेकर दिखाया।

अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालते हुए, रिषभ शेट्टी ने वॉकाथन में भाग लिया और लोगों से जंगलों और वन्यजीवों की रक्षा करने की अपील की। कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान, अभिनेता ने कहा, “हम सभी की जिम्मेदारी है कि हम वन संपत्ति की रक्षा करें, और हमारी फिल्म कांतारा ने भी वन संरक्षण और वन्यजीवों के साथ सह-अस्तित्व के महत्व पर जोर दिया है,” उन्होंने कर्नाटक के पश्चिमी घाट पारिस्थितिकी तंत्र का उल्लेख करते हुए कहा। रिषभ के साथ, वन अधिकारी, संरक्षणकर्ता, विशेषज्ञ और प्रकृति प्रेमियों ने कर्नाटक वन विभाग द्वारा आयोजित वॉकाथन में भाग लिया, जो 70वें वन्यजीव सप्ताह के अंतर्गत क्यूबॉन पार्क से लाल बाग तक आयोजित किया गया था।

काम के मोर्चे पर, रिषभ शेट्टी वर्तमान में “कांतारा अध्याय 1” के साथ एक अद्वितीय अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। इसके अलावा, वह बॉलीवुड निर्देशक आशुतोष गोवारीकर के साथ संभावित सहयोग के लिए बातचीत कर रहे हैं।