जांजगीर-चांपा पुलिस ने महिला को छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

जांजगीर-चांपा, 3 अक्टूबर 2024 । जांजगीर-चांपा जिले के अकलतरा पुलिस स्टेशन ने एक महिला को छेड़छाड़ करने वाले आरोपी अशोक साहू को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने पीड़िता को अकेली पाकर छेड़छाड़ की और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 74, 75(2), 351(3) बीएनएस के तहत मामला दर्ज किया और न्यायिक रिमांड पर भेज दिया। अकलतरा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर मणीकांत पाण्डेय और उनकी टीम ने इस मामले में सराहनीय कार्रवाई की।

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 1 अक्टूबर 2024 को पीड़िता ने अकलतरा पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई कि आरोपी अशोक साहू ने उन्हें अकेली पाकर छेड़छाड़ की और घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और विवेचना शुरू की। विवेचना के दौरान आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, जिसमें उन्होंने अपना जुर्म स्वीकार किया।

आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा सदर का सबूत पाए जाने से विधिवत गिरफ्तार कर दिनांक 3 अक्टूबर 2024 को न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

इस मामले में अकलतरा पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर मणीकांत पाण्डेय, सब इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह क्षत्रिय, प्र.आर. निसार परवेज, आर. राघवेन्द्र घृतलहरे का सराहनीय योगदान रहा।