Rashmika Mandanna के बेहद करीब आ गया फैन, बॉडीगार्ड ने मरोड़ा हाथ और.. Video Viral!

रश्मिका मंदाना का एक वीडियो इस वक्त तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उनके फैन के साथ सख्ती हुई है। दरअसल इस वीडियो में रश्मिका मंदाना का एक फैन सेल्फी लेने के लिए उनके काफी करीब आ जाता है और इसके बाद वहां खड़ा बॉडीगार्ड जो करता है वो काफी हैरान करने वाला है।अक्सर देखा जाता है कि सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें और वीडियोज सामने आते हैं जिसमें लोग अपने पसंदीदा सितारे की एक झलक देखने के लिए उत्साहित रहते हैं।

Read more: छुट्टी ब्रेकिंग: 1 नवंबर को स्थानीय अवकाश घोषित, देखें आदेश…

हालांकि कई बार ऐसा होता है कि उनको कुछ सहना पड़ता है जो कि शायद उनको अच्छा ना लगे। इस वीडियो में भी कुछ ऐसा ही सामने आया है क्योंकि फैन का हाथ पकड़कर बॉडीगार्ड ने मोड़ दिया है। कैसी है वीडियो वायरल वीडियो में आप देखेंगे कि रश्मिका मंदाना एक स्टेज पर हैं और उनके पीछे बॉडीगार्ड खड़ा हुआ है। इतने में एक फैन आता है और वो रश्मिका के साथ सेल्फी लेना चाहता था। बॉडीगार्ड को लगता है कि वो रश्मिका के ज्यादा करीब आ गया है और शायद हाथ रखने वाला है। इतने में ही बॉडीगार्ड ने फैन का हाथ पकड़ा और पीछे ही तरफ मोड़ दिया। हालांकि रश्मिका मंदाना ने मुस्कुराकर फैन के साथ सेल्फी ली है। वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

”रश्मिका मैम असली हीरोइन है।” एक ने लिखा, ”कढ़ाई के ज्यादा चमचे गरम रहते हैँ।” एक ने लिखा, ”किसी को भी उसे छूने न देने के लिए उसने भुगतान किया है।” एक ने लिखा, ”बॉडीगार्ड की सेलरी कम कर दो।” एक ने लिखा, ”फैन के साथ ऐसी हरकत।” इस तरह से लोग लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि रश्मिका की तरफ से रिएक्शन नहीं आया है। वीडियो को रश्मिका मंदाना के फैन पेज से साझा किया गया है।