आंखों में मिर्च फेंककर युवक पर किया जानलेवा हमला

रायपुर 02 अक्टूबर 24 (वेदांत समाचार)। राजधानी रायपुर में आंखों में मिर्च फेंककर एक युवक पर नुकीले चिमटे से हमला हो गया है। बताया जा रहा है कि ये हमला युवकों के बीच किसी पुराने विवाद को लेकर हुआ है। जिसका बदला लेने के लिए आरोपी ने पीड़ित के जिओमार्ट ऑफिस में घुसकर अटैक कर दिया। इस हमले के दौरान वहां पर अन्य मौजूद कर्मचारी बीचबचाव करना छोड़ तमाशा देखते रहे।

सिविल लाइन पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, ये पूरी वारदात मंगलवार दोपहर 2 बजे की है। प्रार्थी मोहम्मद वारिस खान कटोरा तालाब स्थित जिओ मार्ट पॉइंट में काम करता है। तभी डीडी नगर का निवासी प्रणय यादव ऑफिस के अंदर आया। उसका मोहम्मद वारिस के साथ किसी बात पर पुराना विवाद था। प्रणय यादव ने अपने बैग से झिल्ली में रखा हुआ मिर्ची पाउडर निकाला। फिर उसे मोहम्मद की आंखों में छिड़क दिया।

आंखों में मिर्च पड़ते ही मोहम्मद कहराने लगा। तभी प्रणय ने अपने हाथ में रखे हुए लोहे के धारदार चिमटे से उस पर अटैक कर दिया। प्रणय ने मोहम्मद के पेट, जांघ और कन्धे के पास चिमटे को घुसा दिया। जिससे प्रणय बुरी तरह घायल हो गया उसके शरीर से खून निकलने लगा। वह कुर्सी से उठकर बचने के लिए भागा तो उसके पीछे प्रणय भी पकड़ने के लिए भागा।

CCTV में दिख रहा है कि वारदात के दौरान घटनास्थल के आसपास करीब आधे दर्जन कर्मचारी मौजूद थे। लेकिन किसी ने भी आरोपी को रोकने की हिम्मत नहीं की। सभी चुपचाप खड़े होकर वारदात को देखते रहे। घटना के कुछ देर बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस को वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी की खोजबीन करके गिरफ्तार कर लिया है। वही पीड़ित का अस्पताल में इलाज जारी है।

बताया जा रहा है कि ये वारदात प्रणय यादव ने पुरानी रंजिश को लेकर किया है। लेकिन दोनों के बीच किस बात को लेकर पुराना विवाद था यह बात फिलहाल नही आ पाई है।