मुंगेली पुलिस ने सट्टा और अवैध शराब के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की

मुंगेली,01 अक्टूबर (वेदांत समाचार)। जिले में पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल के निर्देशन में सट्टा और अवैध शराब के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया। इस अभियान में 3 सटोरियों/खाईवालों और 7 शराब कोचियों को गिरफ्तार किया गया और आबकारी एक्ट के तहत 10 कार्यवाही की गई।

गिरफ्तार आरोपियों से नगदी, मोबाइल फोन, सट्टा पट्टी और अवैध शराब बरामद की गई। मुंगेली जिले के सभी थाना प्रभारियों और चौकी प्रभारियों ने इस अभियान में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

विशेष अभियान के दौरान की गई कार्यवाही:

  • थाना सिटी कोतवाली मुंगेली में 3 सटोरियों को गिरफ्तार कर नगदी रकम 3500 रुपये, मोबाइल फोन और सट्टा पट्टी बरामद की गई।
  • थाना सिटी कोतवाली मुंगेली में अवैध शराब के साथ 1 आरोपी दिनेश जायसवाल को गिरफ्तार किया गया और 60 पाव देशी प्लेन शराब, स्कूटी और नगदी रकम 20000 रुपये बरामद की गई।
  • चौकी डिठौरी में अवैध शराब के साथ 1 आरोपी शिवदयाल मिरी को गिरफ्तार किया गया और 2.250 ब्लक लीटर देशी कच्ची महुआ शराब बरामद की गई।
  • थाना पथरिया, फास्टरपुर, सरगांव और लालपुर में भी अवैध शराब के साथ कई आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और शराब बरामद की गई।

इस कार्रवाई से जिले में अवैध जुआ, सट्टा और शराब के कारोबार पर अंकुश लगाने में मदद मिलेगी। पुलिस अधीक्षक भोजराम पटेल और अति पुलिस अधीक्षक पंकज पटेल के निर्देशन में यह अभियान चलाया गया।