छत्तीसगढ़ी फिल्म ‘चंदा मामा’ 4 को होगी रिलीज़, दिलेश साहू दिखेंगे नए अंदाज़ में

रायपुर 01अक्टूबर 24 (वेदांत समाचार) । एन. माही फ़िल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनी छत्तीसगढ़ी फ़िल्म ‘चंदा मामा’ 4 अक्टूबर को सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है। यह फिल्म मामा और भांजे के भावनात्मक लगाव पर आधारित एक दिल छू लेने वाली कहानी है। फिल्म में एक्शन स्टार दिलेश साहू मामा की भूमिका निभा रहे हैं, जबकि बाल कलाकार अंश भांजे के रोल में नजर आएंगे।

फिल्म के प्रोड्यूसर मोहित साहू ने कहा, “हमारा प्रोडक्शन हाउस छत्तीसगढ़ी सिनेमा के लिए नए और अनोखे विषय ला रहा है। ‘चंदा मामा’ जैसी कहानी पहले कभी छत्तीसगढ़ी फिल्मों में देखने को नहीं मिली है।”

निर्देशन और स्टार कास्ट
फिल्म का निर्देशन छत्तीसगढ़ी सिनेमा के जाने-माने डायरेक्टर अभिषेक सिंह ने किया है, जो मशीनी डायरेक्टर के नाम से प्रसिद्ध हैं। अभिषेक ने पिछले 10 सालों में छत्तीसगढ़ी सिनेमा में अपनी खास पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि ‘चंदा मामा’ एक पारिवारिक एक्शन-ड्रामा है, जो उनके करियर का एक अलग और खास अनुभव रहा है।

फिल्म में दिलेश साहू के साथ मुख्य भूमिका में दिया वर्मा नजर आएंगी। अन्य प्रमुख कलाकारों में जीत शर्मा, अंजलि ठाकुर, अनिरुद्ध ताम्रकार, धर्मेंद्र चौबे, संजू साहू, उषा विश्वकर्मा, शमशीर शिवानी, बाबा ठाकुर और नेहा शर्मा शामिल हैं।

पर्दे के पीछे की टीम
फिल्म की कहानी और प्रोडक्शन का जिम्मा मोहित कुमार साहू ने संभाला है, जबकि डायलॉग्स सुशील श्रीवास्तव ने लिखे हैं। डीओपी मनमोहन तिवारी ने फिल्म को सिनेमैटिक तरीके से कैप्चर किया है, और फिल्म के एक्शन दृश्यों के लिए मधुसूदन (मधु अन्ना) ने फाइट कोरियोग्राफी की है। संगीतकार तोषांत कुमार और मोनिका वर्मा ने फिल्म के गीतों को संगीतबद्ध किया है, जबकि गायक सुनील सोनी और अन्य कलाकारों ने गानों को अपनी आवाज़ दी है। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन कार्य रायपुर के आद्या फ़िल्म स्टूडियो में किया गया है और वीएफएक्स का काम ह्यूमिंग बर्ड वी.एफ.एक्स. मुंबई द्वारा किया गया है।

फिल्म का उत्साह
छत्तीसगढ़ी सिनेमा में ‘चंदा मामा’ जैसी फिल्मों के आने से दर्शकों को एक नई और अनोखी कहानी देखने को मिलेगी। मामा-भांजे के रिश्ते पर आधारित इस भावनात्मक कहानी में मनोरंजन के साथ-साथ दर्शकों को पारिवारिक मूल्यों की झलक भी देखने को मिलेगी।