KORBA NEWS:दीपिका में शराब दुकान के अवैध चखना केंद्र पर मारपीट की घटनाएं बढ़ीं

कोरबा,30 सितंबर (वेदांत समाचार)।कोरबा जिले के दीपिका के पाली रोड पर स्थित शराब दुकान में अवैध रूप से चल रहे चखना केंद्र पर मारपीट की घटनाएं बढ़ गई हैं। स्थानीय लोगों ने आबकारी विभाग को सूचित किया, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई।

सूत्रों के अनुसार, अवैध चखना केंद्र संचालक को मोटी रकम वसूली जा रही है। स्थानीय लोगों ने शराब दुकान को हटाने की मांग की है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

इस अवैध चखना केंद्र पर मदपान करने वाले लोग मुख्य मार्ग पर बैठकर शराब पी रहे हैं। यह स्थिति कभी भी बड़ी वारदात का कारण बन सकती है। स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले दो दिनों में यहां दो मारपीट की घटनाएं हो चुकी हैं।

आबकारी विभाग के उपनिरीक्षक पांडे और हवलदार तिवारी को स्थानीय लोगों ने दूरभाष पर सूचना दी, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। इसके बाद भी अवैध चखना केंद्र संचालक को मोटी रकम वसूली जा रही है।

स्थानीय लोगों ने शराब दुकान को हटाने और अवैध चखना केंद्र पर कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर जल्द कार्रवाई नहीं हुई तो वे बड़े पैमाने पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

प्रशासन और आबकारी विभाग को इस मामले में तत्काल कार्रवाई करनी चाहिए और अवैध चखना केंद्र को बंद कराना चाहिए। साथ ही, शराब दुकान को मुख्य मार्ग से हटाने की आवश्यकता है ताकि स्थानीय लोगों की सुरक्षा और शांति बनी रहे।