Korba Truck Fire : सर्वमंगला कनबेरी मार्ग पर खड़े ट्रक में लगी आग, इलाके में फैली सनसनी

कोरबा, 28 सितंबर 2024। कोरबा जिले के सर्वमंगला कनबेरी मार्ग पर खड़े एक ट्रक में अचानक आग लगने की घटना सामने आई है। यह घटना सर्वमंगला थाना चौकी क्षेत्र की है, जहां बीती रात अज्ञात परिस्थितियों में खड़े ट्रक में आग भड़क उठी। स्थानीय लोगों ने जब सुबह देखा, तो ट्रक से धुआं और आग की लपटें निकल रही थीं। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना सर्वमंगला पुलिस को दी।

अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि ट्रक में आग कैसे लगी। हालांकि, स्थानीय लोगों का मानना है कि आग रात में लगी होगी, क्योंकि सुबह तक ट्रक में से धुआं निकल रहा था। आग इतनी भयानक थी कि उसने पूरे ट्रक को अपनी चपेट में ले लिया और उसे पूरी तरह से खाक कर दिया। फिलहाल, घटना स्थल पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है ताकि आग लगने के सही कारणों का पता लगाया जा सके।

इस घटना को लेकर आशंका जताई जा रही है कि किसी असामाजिक तत्वों द्वारा जानबूझकर ट्रक में आग लगाई गई होगी। पुलिस ने मामले में संदिग्ध गतिविधियों की जांच शुरू कर दी है और आस-पास के लोगों से पूछताछ कर रही है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है ताकि आग लगने के पीछे का कारण सामने आ सके।

इस घटना के बाद से क्षेत्र के लोगों में भय और दहशत का माहौल है। रात के समय अचानक आग लगने की इस घटना ने इलाके में सुरक्षा पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं। स्थानीय निवासियों ने पुलिस से क्षेत्र में गश्त बढ़ाने और सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने की मांग की है।

सर्वमंगला पुलिस ने ट्रक के मालिक और अन्य संबंधित लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस मामले की गहराई से जांच कर रही है और जल्द ही आग के पीछे की साजिश का खुलासा करने की उम्मीद जताई जा रही है। फिलहाल, पुलिस ने ट्रक के मालिक और अन्य संभावित गवाहों से संपर्क साधा है और घटना के संबंध में जानकारी जुटा रही है। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है और पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी हुई है। अब देखना यह होगा कि आग लगने के पीछे क्या कारण थे और क्या यह कोई साजिश थी या फिर किसी तकनीकी गड़बड़ी के कारण यह हादसा हुआ।