दिशा पाटनी ने FIR की खबरों के बीच लगाया हॉटनेस का तड़का, सोशल मीडिया पर वायरल हुई Photo

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (disha patani) फैंस के बीच अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए खास रूप से जानी जाती हैं. दिशा की फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा तगड़ी है. दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को खुद का दीवाना करती रहतीहैं. ऐसे में दिशा ने एक बार फिर से अपनी ग्लैमर से भरी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

https://www.instagram.com/p/CPpa473AvHn/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e2c60c2f-2f60-4275-82d7-4ac3efc61184

हाल ही में खबर आई थी कि टाइगर श्रॉफ के साथ घूमने हुए दिशा ने कोरोना लॉकडाउन के निधन का उल्लंघन किया है , जिससे उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. इन खबरों के बीच ही दिशा (disha patani photo) ने हॉटनेस का तड़का फैंस के लिए लगाया है.

दिशा की फोटो हुई वायरल

दिशा पाटनी ने इंस्टग्राम पर एक फोटो शेयर की है, जो उगते सूरत के साथ ली गई है. इस फोटो में लग पानी से अपने बालों को ऊपर करती दिख रही हैं. ये फोटो परछाईं के स्टाइल से क्लिक की गई है. फोटो में वह बिकिनी में दिख रही हैं. हालांकि फोटो में एक्ट्रेस का चेहरा साफ नहीं दिख रहा है.

फोटो शेयर करते हुए दिशा ये बताया है कि ये उनकी पुरानी फोटो है. ऐसे में फैंस के बीच एक बार फिर से दिशा पाटनी की एक और नई फोटो वायरल हो गई है. फैंस दिशा की इस फोटो पर खूब कमेंट आदि कर रहे हैं. दिशा पाटनी के इंस्टग्राम पर 44.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं, यही कारण है कि दिशा की हर फोटो फैंस के बीच छा जाती है.जबकि वह खुद केवल 189 लोगों को ही फॉलो करती हैं.

धोनी फिल्म से छाईं

एमएस धोनी फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आ थीं, इस फिल्म में वह धोनी की गर्लफ्रेंड के रोल में दिखाई दी थीं. हालांकि फिल्म में दिशा का रोल छोड़ा था लेकिन वह इस फिल्म से छा गई थीं. इस फिल्म के बाद दिशा ने फिर कभी अपने करियर में पलटकर नहीं देखा. हाल ही में दिशा पाटनी सलमान खान केअपोजिट राधे में नजर आई हैं. राधे को मिले जुले रिव्यू मिले हैं. हालांकि फिल्म ने कमाई के मामले में झंडे गाड़ दिए हैं. इसके साथ ही दिशा सलमान के साथ राधे से पहले भारत  फिल्म में भी दिखाई दी थीं.दिशा इन दिनों टाइगर श्रॉफ के साथ डेटिंग की खबरों के कारण भी सुर्खियों में काफी रहती हैं.