‘इश्क़ जबरिया’ के इस खास सीन के लिए लक्ष्य खुराना ने अपने जीवन से ली प्रेरणा…

मुंबई । सन नियो का शो ‘इश्क़ जबरिया’ अपनी दिलचस्प कहानी और शानदार कलाकारों की टुकड़ी के चलते दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। हमेशा शो के अप्रत्याशित ट्विस्ट्स के चलते इसे सराहनाएं भी मिलती रही हैं। हाल ही के एपिसोड में, तनाव तब बढ़ जाता है जब आदित्य गुल्की को घर लेकर आता है, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं, खासकर मोहिनी। आदित्य गुल्की का समर्थन करते हुए सभी के खिलाफ खड़ा हो जाता है। ‘इश्क़ जबरिया’ में आदित्य का किरदार निभाने वाले लक्ष्य खुराना ने इस खास पल के साथ अपनी निजी भावनाओं को भी साझा किया।

इस सीन से व्यक्तिगत रूप से जुड़ते हुए, लक्ष्य खुराना ने कहा, “मेरे जीवन में ऐसे पल आए हैं जब मैंने अपने माता-पिता के सामने अपनी पत्नी का समर्थन किया। हर परिवार में उतार-चढ़ाव होते हैं, लेकिन जब वह सही होती है, मैं हमेशा उसके साथ खड़ा रहता हूं। जब कोई भी बात आती है, मैं उस व्यक्ति के साथ होता हूं जो सही है और मैं अपने फैसलों में भावनाओं को हावी नहीं होने देता। मेरा किरदार, आदित्य, इस गुण को मुझसे साझा करता है और यह दृष्टिकोण मैं अपने निजी जीवन में भी अपनाता हूं।”

‘इश्क़ जबरिया’ के अभिनेता लक्ष्य ने आगे कहा, “हाल ही में हमने एक ख़ास सीन शूट किया जिसमें आदित्य गुल्की के लिए खड़ा होता है, मैं खुद को उससे जोड़ पाया। मेरे अपने अनुभवों ने मुझे आत्मविश्वास के साथ एक्टिंग करने में मदद की। मुझे पता था कि डायलॉग और एक्टिंग कैसे करनी है ताकि वे सीन के साथ पूरी तरह मेल खाएं। सही आवाज़ और भावनाओं को समझना इस सीन में बहुत जरूरी था। मुझे ये सीन खास लगा क्योंकि आदित्य भी मेरी तरह सही चीज़ के लिए खड़ा होने में विश्वास रखाता है।”

लक्ष्य खुराना ने सन नियो के ‘इश्क़ जबरिया’ शो में आदित्य का किरदार निभाया जहां गुल्की (जिसे सिद्धि शर्मा द्वारा अभिनीत किरदार) के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। ‘इश्क जबरिया’ एक दिल को छू लेने वाली प्रेम कहानी है, जिसमें गुल्की नाम की एक जोशीली लड़की की कहानी है, जिसके बड़े सपने होते हैं। उसकी ज़िंदगी में कई अप्रत्याशित मोड़ आते हैं और वह कई चुनौतियों का सामना करती है। इस शो में काम्या पंजाबी, सिद्धि शर्मा और लक्ष्य खुराना प्रमुख भूमिकाओं में हैं।