छत्तीसगढ़ी फिल्म प्रेम युद्ध के डायरेक्टर पर FIR…..उधार में लिया 21 लाख मगर पैसे नहीं लौटाए..। जानिए पूरा मामला

CG CENIMA NEWS : छत्तीसगढ़ी फिल्म प्रेम युद्ध के डायरेक्टर सुमित मिश्रा व उसके एक साथी आशीष शर्मा पर व्यवसायी महिला ने 21 लाख रूपए उधार लेने के बाद रकम लौटाने में आनाकानी करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरूद्ध धोखाधड़ी का जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार सेवाकुंज मार्ग निवासी एक महिला ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए.

बताया कि छत्तीसगढ़ी फिल्म के डारेक्टर सुमित मिश्रा का उससे पूर्व से परिचय था।सुमित ने पीडि़ता से 21 लाख रूपए उधार मांगे और 15 दिनों के भीतर एक प्रतिशत माहवारी के हिसाब से ब्याज सहित रकम लौटा देने की बात कही थी। उस पर विश्वास कर पीडि़ता ने अपनी मां से उक्त धनराशि देने के लिए कहा तो मां की सहमति मिलने पर उसने सुमित को रूपए देने की बात कही। वहीं सुमित ने अपने बिलासपुर निवासी मित्र आशीष शर्मा के खाते में रकम देने को कहा।

पीडि़ता की मां ने 18 जुन 2024 को आशीष शर्मा के खाते में 21 लाख रूपए ट्रांसफर कर दिये थे। वहीं महिला ने निर्धारित अवधि के बाद सुमित को राशि लौटाने को कहा तो उ 5 जुलाई 2024 को 20 हजार रूपए, 6 जुलाई को फिर 20 हजार रूपए फोन पे से भेजा।वहीं पीडि़ता जब इस बात की आशंका हुई कि सुमित मिश्रा व उसके साथी आशीष शर्मा ने छल कपट कर उससे राशि ली है तब उसने शेष बचे 20 लाख 60 हजार रूपए के लिए तकादा किया तो सुमित मिश्रा ने पुन: 10 हजार रूपए फोन पे द्वारा दिया गया।

इतनी बड़ी रकम के ना लौटाने पर पीडि़ता मानसिक रूप से परेशान हो गई और आखिरकार उसने थाने की शरण ली। पुलिस ने पीडि़त महिला की रिपोर्ट पर सुमित मिश्रा व उसके साथी आशीष शर्मा के विरूद्ध भादंवि की धारा 420, 34 के तहत जुर्म दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।