कार्तिक आर्यन की ‘चंदू चैंपियन’ से प्रेरित हुए पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता नवदीप सिंह!

कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन में अपने शानदार प्रदर्शन से वाकई सभी को चौंका दिया है। मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाते हुए, अभिनेता ने इस वास्तविक जीवन के चरित्र को शानदार ढंग से पर्दे पर उतारा और खूब प्रशंसा और प्रशंसा अर्जित की। कार्तिक ने जहां एक बेहद प्रेरणादायक किरदार निभाया, वहीं उन्होंने पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता नवदीप सिंह को भी प्रेरित किया, जिन्होंने ओलंपिक के लिए पेरिस जाते समय चंदू चैंपियन को देखा था।

हाल ही में, एक कॉन्क्लेव के दौरान, कार्तिक ने पेरिस 2024 पैरालिंपिक के चैंपियन अवनी लेखरा, नवदीप सिंह और सुमित अंतिल से मुलाकात की। उन्होंने विजेताओं के साथ अपना समय खूब एन्जॉय किया और पैरालिंपिक स्वर्ण पदक विजेता नवदीप सिंह ने कहा, “मैंने पेरिस ओलंपिक के लिए जाते समय खास तौर पर फिल्म डाउनलोड की थी और इसे देखा था। फिल्म देखने के बाद मैं प्रेरित हुआ, कैसे कोच ने कार्तिक को प्रेरित किया, दारा सिंह की लड़ाई देखी और उनके जैसा बनना चाहा, वहां मुझे बहुत प्रेरणा मिली। वैसे तो पूरी फिल्म प्रेरणा से भरी है, लेकिन मुझे वे हिस्से पसंद हैं।

https://www.instagram.com/reel/DAWVmRgS5Rj/?igsh=MWo5ZWdyMGgxY25iOA==

इसके अलावा, मॉडरेटर ने चंदू चैंपियन के ऑस्कर की दौड़ में होने का भी जिक्र किया, उन्होंने कहा, “बस एक याद दिला दूं, चंदू चैंपियन भी भारत के लिए ऑस्कर की दौड़ में थे।

कार्तिक आर्यन फिलहाल अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म भूल भुलैया 3 की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म का पोस्टर हाल ही में रिलीज हुआ है और हर कोई कार्तिक को बड़े पर्दे पर वापस देखने के लिए उत्सुक है। इसके अलावा, कार्तिक दिवाली पर रिलीज होने वाली भूल भुलैया 3 में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, उसके बाद अनुराग बसु की म्यूजिकल लव स्टोरी में नजर आएंगे।