पूर्व सीएम Bhupesh Baghel के बेटे को पुलिस ने थाने बुलाया, इस मामले में चल रही पूछताछ…

भिलाई, 26 सितम्बर (वेदांत समाचार)। पूर्व मुख्यमंत्री एवं पाटन विधायक भूपेश बघेल के पुत्र चैतन्य बघेल, जिन्हें बिट्टू के नाम से भी जाना जाता है, से दुर्ग पुलिस ने भिलाई थाने में पूछताछ की। यह पूछताछ भिलाई के एक सरकारी कॉलेज के प्रोफेसर विनोद शर्मा पर हुए क़ातिलाना हमले के संदर्भ में की गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, चैतन्य बघेल से पूछताछ का उद्देश्य यह जानना था कि क्या उनका किसी रूप में उन आरोपियों से संपर्क है, जिन्होंने प्रोफेसर पर हमला किया था। पुलिस का मानना है कि इस मामले के पीछे कुछ बड़े षड्यंत्रकर्ता हो सकते हैं, जिनकी तलाश जारी है। चैतन्य बघेल से यह पूछताछ पिछले एक घंटे से हो रही है।

प्रोफेसर पर हमला


प्रोफेसर विनोद शर्मा पर 19 जुलाई को उस समय हमला हुआ, जब वे अपने कॉलेज से घर लौट रहे थे। इस हमले में शामिल कुछ आरोपियों को पुलिस ने रीवा से गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि उन्हें इस हमले के लिए सुपारी दी गई थी।

पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस हमले के सूत्रधार कौन हैं और क्या चैतन्य बघेल उनके बारे में कोई जानकारी रखते हैं। पुलिस ने जिन लोगों की तलाश की घोषणा की है, उन पर ईनाम भी घोषित किया जा चुका है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, इस मामले में जांच अभी जारी है, और अन्य संदिग्धों की तलाश के प्रयास भी तेज कर दिए गए हैं।