SECL सीवीओ हिमांशु जैन ने सतर्कता जागरूकता अभियान 2024 को लेकर विभागाध्यक्षों एवं क्षेत्रीय महाप्रबन्धकों के साथ की समीक्षा बैठक

बिलासपुर,25 सितंबर (वेदांत समाचार)। केंद्रीय सतर्कता आयोग नई दिल्ली के निर्देशानुसार एसईसीएल में चलाए जा रहे तीन महीने के सतर्कता जागरूकता अभियान को लेकर आज सीवीओ हिमांशु जैन ने एक समीक्षा बैठक ली। बैठक में एसईसीएल मुख्यालय के सभी विभागाध्यक्ष एवं क्षेत्रीय महाप्रबंधक (वीसी के माध्यम से) उपस्थित रहे।

बैठक के दौरान श्री जैन ने कहा कि इस वर्ष के अभियान की थीम “सत्यनिष्ठा की संस्कृति से राष्ट्र की समृद्धि” है। इस वर्ष का अभियान 5 प्रमुख बिन्दुओं पर केन्द्रित है जिसमें क्षमता निर्माण, सिस्टम में सुधार, मैनुअल/सर्कुलर आदि को अपडेट करना, 30 जून 2024 से पूर्व प्राप्त शिकायतों का निपटारा एवं डिजिटलाइजेशन शामिल हैं।

उन्होने सभी विभागाध्यक्षों से कहा कि सतर्कता विभाग द्वारा आयोजित किए जा रहे कैपेसिटी बिल्डिंग कार्यक्रमों में अपने विभाग से ज़्यादा से ज़्यादा अधिकारियों को भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करें।

श्री जैन ने क्षेत्रीय महाप्रबंधकों एवं नोडल अधिकारियों से चर्चा करते हुए एसईसीएल के संचालन क्षेत्रों में चलाए जा रहे सतर्कता जागरूकता अभियान की समीक्षा। उन्होने समयबद्ध तरीके से अभियान की गतिविधियों के कार्यान्वयन एवं निवारक सतर्कता को लेकर उचित कदम उठाने के लिए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

बैठक में महाप्रबंधक (सतर्कता) प्रकाश चंद्रा भी उपस्थित रहे।