Raipur में डिप्टी कमिश्नर के बेटे पर आरोप, युवती की अश्लील फोटो वायरल करने का मामला…FIR दर्ज होने पर भी अब तक गिरफ्तारी नहीं

रायपुर, 25 सितंबर 2024 (वेदांत समाचार)- रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र में एक युवती की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल करने का आरोप डिप्टी कमिश्नर ज्योति सिंह के बेटे पर लगा है। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि उच्च पदों पर बैठे आरोपी के माता-पिता के कारण पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है।

यह है पूरा मामला –

जुलाई 2024 में पीड़िता की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। पीड़ित परिवार ने साइबर सेल में शिकायत की, जिसके बाद 29 अगस्त को रिपोर्ट में पता चला कि फोटो वायरल करने वाली आईडी डिप्टी कमिश्नर ज्योति सिंह की है।

पीड़िता के रिश्तेदार ने बताया कि आरोपी ने पीड़िता की पुरानी ग्रुप फोटो को सोशल मीडिया से हासिल कर एडिट करके अश्लील बनाया और वायरल किया। आरोपी ने पहले भी पीड़िता को स्कूल में प्रपोज किया था, लेकिन मना कर दिए जाने से वह चिढ़ गया था।

फोटो वायरल करने के लिए इस्तेमाल किया गया मोबाइल आरोपी के पिता भगवान सिंह का था। पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि डिप्टी कमिश्नर ज्योति सिंह और उनके पति भगवान सिंह ने थाने में माफी मांगी थी और अपने बेटे को साइको बताया था।

पुलिस की कार्रवाई

पीड़ित परिवार ने 4 सितंबर को टिकरापारा थाने में FIR दर्ज कराई थी। इसके बावजूद पुलिस ने अब तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है। पीड़ित परिवार ने रायपुर SSP संतोष सिंह से भी शिकायत की है।

टिकरापारा थाना प्रभारी मनोज साहू ने बताया कि आरोपी की पहचान नहीं हुई है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि पुलिस आरोपी का सपोर्ट कर रही है। मामले में आगे की जांच जारी है।