शंकराचार्य सरस्वती ने दिया विवादित बयान, कहा- भाजपा करती है बीफ का निर्यात, ओवैसी को देंगे वोट

पटना 24 सितंबर (वेदांत समाचार) : जगतगुरु शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती पटना पहुंचे और गौ हत्या को रोकने के लिए एक कठोर कानून बनाने की बात कही। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर भी जुबानी हमला किया। उन्होंने कहा कि गौ रक्षा को लेकर कानून बने, इसको लेकर हम लोगों ने कई राजनीतिक दलों को जिताया लेकिन अब तक किसी ने भी कानून नहीं बनाया। उन्होंने कहा कि गोहत्या विरोधी कानून अब तक बन जाना चाहिए था, लेकिन नहीं बन पाया। जगतगुरु शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती गौ रक्षा आंदोलन को लेकर देश भर में भ्रमण कर रहे हैं।

भाजपा पर साधा निशाना 
जगतगुरु शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने भाजपा पर जमकर बोले। उन्होंने कहा कि जो सबसे ज्यादा गौ रक्षा की बात करते थे, आज वही बीफ का निर्यात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब मैं इस आंदोलन को लेकर देश भ्रमण के लिए निकला तो मुझे लगा कि मेरा सबसे पहले विरोध मुसलमान करेंगे लेकिन हमारा विरोध भारतीय जनता पार्टी ने  किया। उन्होंने मुझे नागालैंड नहीं जाने दिया।  कहा कि आप नागालैंड नहीं जा सकते। जगतगुरु शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी में एक केंद्रीय मंत्री थे मुख्तार अब्बास नकवी। उन्होंने कहा कि जिसे गौ मांस खाना है उसे पाकिस्तान चल जाना चाहिए लेकिन वहीं एक दूसरे भाजपा के ही नेता केंद्रीय मंत्री ने मुख्तार अब्बास नकवी के बयानों का विरोध किया। मुख्तार आवास नकवी को केंद्रीय मंत्री से हटा दिया गया लेकिन जिन्होंने मुख्तार अब्बास नकवी के बयानों का विरोध किया था, उसे अभी भी केंद्रीय मंत्री बना कर रखा गया है।

असदुद्दीन ओवैसी को देंगे वोट 
जगतगुरु शंकराचार्य अविमुक्तेश्वरानंद सरस्वती ने आमजन से अपील की कि आप किसी भी दल को वोट दें तो उसके शपथ पत्र को जरूर देखें कि वह गौ रक्षा को लेकर कानून बनवाएगा कि नहीं। उन्होंने साफ़ तौर पर कहा कि यदि असदुद्दीन ओवैसी भी हमें शपथ दे कि हम गौ रक्षा को लेकर कानून बनवाएंगे तो हम उसे भी वोट देंगे।