छत्तीसगढ़ : कार लेकर सैर करने निकले थे दो युवक, पेड़ से जा टकराई कार, दोनों युवकों की मौके पर ही मौत

राजनांदगांव, 2 जून। दो दिन के अंतराल में खैरागढ़ मार्ग पर बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे में फिर से दो युवकों की जान चली गई। गुजरे सोमवार को भी खैरागढ़ के नजदीक एक मोटर साइकिल पर सवार दो व्यक्ति की दर्दनाक मौत हुई थी। 

बताया जा रहा है कि आज सुबह ठेलकाडीह के दो युवक राहुल देशलहरे और मयंक देशलहरे कार लेकर खैरागढ़ की ओर जा रहे थे। सिंगारपुर गांव के समीप तेज गति में कार पेड़ से जा टकराई। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार ठेलकाडीह निवासी मधु देशलहरे की है। घटना से पहले कार मालिक से युवक कार लेकर सैर करने के इरादे से निकले थे। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार युवक काफी तेज गति से कार चला रहे थे। बेकाबू होने से कार सीधे पेड़ से जा टकराई। जिसके चलते दोनों को जान गंवानी पड़ी। खैरागढ़ थाना प्रभारी नासिर बाठी ने बताया कि आज सुबह सड़क हादसे में ठेलकाडीह के दो युवकों की मृत्यु हुई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। लॉकडाउन हटते ही सडक़ों पर हादसे भी बढ़े हैं। बताया जा रहा है कि लोग लॉकडाउन से दबाव मुक्त होने के लिए सडक़ों में निकल रहे हैं, जिसके चलते सडक़ हादसों में बढ़ोत्तरी हो रही है।