भाजपा ने देश विरोधी बयानों पर राहुल गांधी के खिलाफ 5 संभागों में शिकायत दर्ज कराई

रायपुर । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दुर्ग, रायपुर, जगदलपुर, बिलासपुर और सरगुजा की जिला इकाइयों ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के खिलाफ उनके अमेरिका प्रवास के दौरान दिए गए बयानों को लेकर शिकायत दर्ज कराई है। भाजपा का आरोप है कि राहुल गांधी ने देश की छवि धूमिल करने के उद्देश्य से विभाजनकारी बयान दिए, जिससे देश की एकता और अखंडता को खतरा है।

रायपुर में शिकायत दर्ज
रायपुर में भाजपा के प्रदेश महामंत्री संजय श्रीवास्तव और जिला अध्यक्ष जयंती पटेल के नेतृत्व में सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। शिकायत में आरोप लगाया गया कि राहुल गांधी ने सिख समुदाय की पगड़ी और कड़ा पर अमर्यादित टिप्पणी की, जिससे सिख समाज और सनातन धर्म प्रेमियों की भावनाएं आहत हुई हैं।

विदेशी ताकतों से मुलाकात पर आपत्ति
संजय श्रीवास्तव ने कहा कि राहुल गांधी ने विदेश में उन नेताओं से मुलाकात की, जो भारत में अस्थिरता फैलाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने विदेशी धरती पर भारत विरोधी टिप्पणियां कर देश की छवि को खराब किया। साथ ही, राहुल ने सिख समाज को अपमानित कर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का प्रयास किया।

भाजपा जिला अध्यक्षों का तीखा हमला
भाजपा के जिलाध्यक्षों ने राहुल गांधी पर देश विरोधी ताकतों के साथ खड़े होने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जाति और धर्म के आधार पर देश को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं और विदेशों में भारत के खिलाफ बयान देकर अस्थिरता फैलाने का प्रयास कर रहे हैं।

अन्य भाजपा नेता भी मौजूद

शिकायत दर्ज कराने के समय भाजपा के पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी, प्रदेश प्रवक्ता नलिनीश ठोकने, जिला महामंत्री सत्यम दुवा और अन्य प्रमुख भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे।