Chhattisgarh Breaking: नाबालिग बालक के साथ दैहिक शोषण, आरोपी महिला गिरफ्तार

0 जशपुर जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बालक के साथ दैहिक शोषण का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी महिला को हरियाणा से गिरफ्तार कर लिया है।

जशपुर,19 सितंबर (वेदांत समाचार)। जिले के कुनकुरी थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बालक के साथ दैहिक शोषण का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि 16 वर्षीय नाबालिग बालक 22 अगस्त को फुटबॉल मैच देखने के लिए घर से निकला था, लेकिन वापस नहीं आया। परिजनों ने उसकी आस-पास और रिश्तेदारों में पतासाजी की, लेकिन कोई पता नहीं चला।

पुलिस ने पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी महिला को हरियाणा के जिंद से हिरासत में लिया है। सायबर सेल की मदद से पुलिस हरियाणा तक पहुंची और अपहृत बालक को बरामद करते हुए आरोपी महिला को हिरासत में लिया गया।

पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी महिला ने नाबालिग बालक को बहला-फुसलाकर उसका शारीरिक शोषण किया। महिला ने बालक को कहा कि वह उसे कहीं बाहर ले जाएगी और कोई रोक-टोक नहीं करेगा।

आरोपी महिला (25 वर्ष) के खिलाफ अपराध का मामला दर्ज कर उसे 19 सितंबर को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है। इस मामले में थाना प्रभारी कुनकुरी और सायबर सेल की टीम ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।