Balco हत्या का मामला सुलझा :दोस्ती कर दोस्त की बीवी को बनाया प्रेमिका… फिर दोस्त ने ही उतार दिया मौत के घाट

0.कोरबा में प्रेम त्रिकोण में युवक की हत्या, दोस्त ने चाकू से गोदकर की हत्या

कोरबा, 16 सितंबर: बालको पुलिस ने एक युवक की हत्या का मामला सुलझाया है, जिसमें प्रेम त्रिकोण की कहानी सामने आई है। पुलिस के अनुसार, मृतक भुवनेश्वर जायसवाल का अपने दोस्त सतीश काठले की पत्नी के साथ प्रेम संबंध था।

भुवनेश्वर जायसवाल की पत्नी रजनी जायसवाल ने 15 सितंबर को थाने में गुमशुदा की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच में पता चला कि सतीश काठले ने भुवनेश्वर की हत्या कर शव को जला दिया था।

पुलिस ने बताया कि सतीश काठले ने भुवनेश्वर को अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध होने की बात पर समझाने के लिए बुलाया था। दोनों के बीच वाद-विवाद हुआ और सतीश ने गुस्से में आकर भुवनेश्वर पर चाकू से हमला कर दिया।

इसके बाद सतीश ने भुवनेश्वर के शव को घसीटकर झाड़ियों में ले जाकर मोटरसाइकिल के टंकी से पेट्रोल निकालकर शव को जला दिया।

पुलिस ने आरोपी सतीश काठले को गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में प्रयुक्त चाकू और अन्य सामग्री जब्त की है। आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 445/2024 धारा 103 (1) बीएनएस 2023 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में थाना प्रभारी अभिनव कांत सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने सराहनीय कार्य किया है। पुलिस टीम में सउनि माखन लाल पात्रे, धनंजय सिंह जाटवर, प्रधान आरक्षक लक्ष्मीकांत खरसन, आरक्षक अनिल साहू, कृष्ण कुमार मरावी, शिव कुमार पैकरा, शत्रुहन बंजारे, राजेंद्र यादव और हिमांचल कंवर शामिल थे।