VIDEO : बार में डांस-फ्लोर पर टकराए तो चले चाकू, रायपुर में गाली-गलौज के साथ हुई धक्का-मुक्की…बाउंसर ने हाथ मरोड़कर बाहर निकाला

रायपुर के एक डांस बार में शनिवार रात युवकों के बीच बवाल हो गया है। युवकों ने एक-दूसरे से गाली-गलौज करते हुए चाकू से हमला कर दिया। इसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि डांस फ्लोर एक-दूसरे से टकराने के चलते विवाद हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, मामला तेलीबांधा क्षेत्र स्थित ऑन द रॉक्स डांस बार का है। युवक के कूल्हे और जांघ पर चाकू मारा गया है। बार में बाउंसरों से बहस करते और युवक का हाथ मरोड़ते हुए वीडियो भी सामने आया है। हालांकि इस मामले में अभी किसी पक्ष ने थाने में शिकायत नहीं की है।

धक्का-मुक्की के बीच चाकू से मारा

बताया जा रहा है कि विवाद शनिवार रात 10 बजे के आसपास का है। डांस करते समय 2 पक्ष के युवक आपस में टकरा गए। इसके चलते उनमें विवाद शुरू हो गया और गाली-गलौज, धक्का-मुक्की होने लगी। तभी एक पक्ष के युवक ने दूसरे पर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

बाउंसरों से हुई बहसबाजी

वारदात के बाद बाहर से अंदर तक हड़कंप मच गया। क्लब के बाउंसर स्थिति को संभालने पहुंचे। इस दौरान युवकों के साथ बहस हो गई। इसी बीच मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने धक्के मारने और हाथ मरोड़ने का वीडियो बना लिया।

एक युवक के जांध और पैरों में चोंटे आई है।

युवक के जांघ और पैरों में लगी चोट

वारदात के बाद एक युवक के जांघ और पैरों में चोंटे आई है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। फिलहाल इस मामले में देर रात होने की वजह से पुलिस के पास किसी भी पक्ष के शिकायत करने की सूचना नहीं है।