कोरबा में ईद मिलादुन्नबी के जश्न में निकाला गया बच्चों का जुलूस

कोरबा,14 सितंबर (वेदांत समाचार)। कोरबा में ईद मिलादुन्नबी के मौके पर राताखार बजरंग चौक से बच्चों का जुलूस निकाला गया, जिसमें सैकड़ों बच्चे शामिल हुए। जुलूस राताखार बस्ती से होते हुए दर्री रोड और जामा मस्जिद तक पहुंचा, जहां जामा मस्जिद कमेटी ने बच्चों का स्वागत किया और उन्हें नास्ता कराया गया।

इस अवसर पर बच्चों को कॉपी और पेन दिया गया और उनका हौसला अफजाई किया गया। जुलूस में सुन्नी मुस्लिम जमात के सरपरस्त कारी सैय्यद सब्बीर अहमद असरफी, सुन्नी मुस्लिम जमात के सदर हाजी अखलाक खान असरफी, जनरल सेक्रेटरी जुम्मन खान रिज़वी, सरवर हुसैन खान, हाफिज तनवीर आलम असरफ अली, मकसूद आलम सोहेल अहमद, वसीम अकरम सोहेल, अमन रज़ा और जामा मस्जिद कमेटी के सदस्य उपस्थित रहे।

जुलूस के दौरान बच्चों ने धार्मिक गीत गाए और ईद मिलादुन्नबी के महत्व को समझा। जामा मस्जिद कमेटी ने बच्चों को ईद मिलादुन्नबी के बारे में जानकारी दी और उन्हें धार्मिक मूल्यों का पालन करने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर जामा मस्जिद कमेटी के सदस्यों ने कहा कि ईद मिलादुन्नबी का जश्न हमें एकता और भाईचारे का संदेश देता है। हमें अपने धार्मिक मूल्यों का पालन करना चाहिए और समाज में शांति और सौहार्द बनाए रखना चाहिए।