गणपति दर्शन के लिए मां और बेटी को साथ ले गईं ऐश्वर्या, भगदड़ में हुआ बुरा हाल, बोलीं- आराध्या तुम जाओ…

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जमकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बता दें कि ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की खबरें काफी तेज हैं। बताया जा रहा है कि राय और बच्चन परिवार के बीच दूरियां देखी जा सकती हैं। बीते दिन ऐश्वर्या को आराध्या के साथ अमिताभ बच्चन के घर पर देख गया था, लेकिन इस दौरान उनका चेहरा काफी उदास लगा था। वहीं दूसरी ओर अभिषेक बच्चन की उंगली में सगाई की अंगूठी नजर नहीं आई। जिसके बाद कई सवाल खड़े हो गए थे।

वहीं इन तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या राय अपनी लाइफ को भी एंजॉय कर रही हैं। कभी वह विदेसी ट्रिप पर जाती हैं तो कभी वह किसी इवेंट का हिस्सा बनती हैं, लेकिन फिलहाल तो ऐश्वर्या राय को गणपति के दर्शन करते देखा गया। इस खास मौके पर ऐश्वर्या अकेली नहीं बल्कि उनके साथ उनकी मां और बेटी आराध्या बच्चन भी नजर आईं। इस खास मौके पर आराध्या को देख लोग बस उन्हें देखते ही रह गए।

आराध्या इस खास मौके पर पीले रंग का सूट पहने नजर आईं। घुंघराले बाल और मासूम चेहरा देख लोग तो आरध्या की तारीफ करते नहीं थके, लेकिन इस मौके पर परिसर में इतनी भीड़ जमा हो गई की अफरा तफरी मच गई। जहां ऐश्वर्या अपनी मां को संभालती दिखीं वहीं दूसरी ओर आराध्या आगे आने की कोशिश करती दिख रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या आराध्या को तेज आवाज में कहती हैं कि आराध्या कार आ गई है तुम जाओ। मां ऐश्वर्या के डायरेक्शन को सुन आराध्या तुरंत भीड़ से खुद को बचाते हुए कार की तरफ भागती हैं।

बता दें कि इस वीडियो पर यूजर्स के जमकर कमेंट्स आ रहे हैं जहां एक यूजर ने लिखा- क्या बात है ऐश्वर्या बेटी का इतनी भीड़ में भी कितने अच्छे से ख्याल रखती है। तो वहीं दूसरे ने कहा ऐश पूरे घर की जिम्मेदारी खुद उठाती नजर आती हैं। तो वहीं तीसरे यूजर ने कहा इतनी समझदार और इतनी खूबसूरत है ऐश तो बच्चन परिवार से क्या ही मन मुटाव हो सकता है।