‘टीचर्स डे’ पर शेमारू उमंग के शो शमशान चंपा की अभिनेत्री तृप्ति मिश्रा ने अपने माता-पिता को कहा धन्यवाद!

मुंबई, 04 सितंबर 2024: शेमारू उमंग के शो ‘शमशान चंपा’ में अच्छे दिल वाली डायन के रूप में नज़र आने वाली अभिनेत्री तृप्ति मिश्रा को दर्शकों द्वारा खूब सराहनाएं मिलती नज़र आ रही हैं। टीचर्स डे नज़दीक है इसपर हुई एक ख़ास बातचीत में तृप्ति ने अपने जीवन के मार्गदर्शकों का आभार प्रकट करते हुए कई ख़ास बातें बताई। उन्होंने अपनी मां से मिली कीमती सीख और अपने पिता द्वारा मिले अटूट समर्थन को याद किया और इस ख़ास दिन के महत्व को समझाया।


तृप्ति मिश्रा ने अपने शिक्षकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा, “टीचर्स डे केवल एक दिन मनाया जाने वाला दिन नहीं है, यह निरंतर सीखने के महत्व पर ज़ोर देता है। मेरे लिए, मेरी सबसे बड़ी शिक्षक हमेशा मेरी माँ रही हैं। वह मेरी मार्गदर्शक रही हैं, जिन्होंने मुझे आत्म-प्रेम का महत्व सिखाया और यह भी कि दूसरों के लिए अपने आपको कितना समर्पित करना चाहिए। यह सभी सीख मेरे लिए बहुत खास रही है और इंडस्ट्री में इसकी ख़ास जरुरत है जो आपसे बहुत कुछ मांगती है। मेरे किरदार चंपा में भी यह अच्छे इंसान होने के गुण झलकते हैं।”


उन्होंने आगे कहा, “मैं अपने पिता के प्रति भी बहुत आभारी हूं, जो इस इंडस्ट्री में मेरे गुरु रहे हैं। भले ही उन्होंने कोई अभिनय कला की ट्रेनिंग नहीं ली है, लेकिन उन्होंने मुझे ऑडिशन की तैयारी में बहुत मदद की और हर कदम पर मेरा साथ दिया है। उनके मार्गदर्शन और मेरे स्कूल के शिक्षकों के समर्थन से, मुझे पढ़ाई और शूटिंग के बीच संतुलन बनाए रखने में मदद मिली। मैं आज जो कुछ भी हूं यह मुझपर उनके विश्वास का नतीजा है। इसलिए मैं उन सभी की आभारी हूं और टीचर्स डे पर मुझे बहुत सौभाग्यशाली महसूस हो रहा है कि मुझे इतने अद्भुत गुरु मिले हैं।”


‘शमशान चंपा’ शो में तृप्ति, चंपा का किरदार निभा रही हैं, जिसकी यात्रा कई रहस्यमय तत्वों से जुड़ी हुई है। तृप्ति के डायन वाले किरदार में कई अनोखे मोड़ हैं, जो कहानी में गहराई की एक नई परत जोड़ता है। यह कहानी दर्शकों को सुपरनैचुरल, रोमांचक और भावनात्मक यात्रा पर लेकर जाती है और अपनी फैंटेसी और रोमांस के मेल के साथ दर्शकों को जोड़े रखती है।