अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जल्दी ही पति रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करेगी..अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छाई

दीपिका पादुकोण पिछले लंबे समय से अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में छाई हैं। अभिनेत्री जल्दी ही पति रणवीर सिंह के साथ अपने पहले बच्चे का इस दुनिया में स्वागत करने वाली हैं। कपल ने फरवरी 2024 में अनाउंस किया था कि वह इस साल सितंबर में पैरेंट्स क्लब में शामिल होंगे। ऐसे में दीपिका-रणवीर के फैन ये जानने को बेताब हैं कि आखिर दीपिका की ड्यू डेट क्या है और वह सितंबर में किस दिन अपने बच्चे को जन्म देंगी। इस बीच, दीपिका पादुकोण की ड्यू डेट भी सामने आ गई है, जिसका बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर से खास कनेक्शन है।

दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा

सेलिब्रिटी पैपराजी विरल भयानी ने हाल ही में दीपिका पादुकोण की डिलीवरी डेट को लेकर एक पोस्ट किया, जिसमें बताया गया कि अभिनेत्री 28 सिंतबर को मां बन सकती हैं। हालांकि, इन खबरों पर रणवीर-दीपिका की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। इस बीच दीपिका की डिलीवरी डेट की इसलिए भी चर्चा है, क्योंकि सोशल मीडिया पर अभिनेत्री की डिलीवरी को लेकर जिस डेट की चर्चा हो रही है, उसी दिन का रणबीर कपूर से बेहद खास कनेक्शन है।

दीपिका की कथित ड्यू डेट का रणबीर से क्या कनेक्शन है?

दरअसल, 28 सितंबर को रणबीर कपूर भी अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हैं। ऐसे में जब से दीपिका की ड्यू डेट सामने आई है, सोशल मीडिया यूजर इस पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण इन दिनों काम से दूर हैं और अपना प्रेग्नेंसी पीरियड जमकर एंजॉय कर रही हैं। अभिनेत्री अक्सर अपनी फैमिली के साथ आउटिंग, कभी लंच तो कभी डिनर और कभी घूमने बाहर निकलती रहती हैं। इसी के साथ ऐसी भी चर्चा है कि बच्चे के जन्म के बाद दीपिका और रणवीर अपने नए घर में शिफ्ट होने वाले हैं।

प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद ट्रोल हुई थीं दीपिका

दीपिका ने साल की शुरुआत में जब सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था तो उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कई तरह के सवाल उठने लगे थे। कई यूजर्स ने अभिनेत्री की प्रेग्नेंसी को फेक बताना शुरू कर दिया। यही नहीं, जब बेबी बंप के साथ दीपिका पादुकोण को पहली बार स्पॉट किया गया तो उनके बेबी बंप को भी ट्रोल्स ने नकली बताना शुरू कर दिया। जिसके बाद कई सेलिब्रिटी और कई सोशल मीडिया यूजर अभिनेत्री के सपोर्ट में सामने आए और ट्रोल्स की जमकर क्लास लगाई।