बोईदा में 60 छात्राओं को शाला विकास व प्रबंधन समिति के अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा ने किया सायकिल का वितरण, साइकिल पाकर छात्राओं के चेहरे खिल उठे…

विनोद उपाध्याय/हरदीबाजार, 29 अगस्त (वेदांत सामाचार)। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बोईदा के छात्राओं को सरस्वती साइकिल योजना के तहत छात्राओं को साइकिल का वितरण किया ।शाला विकास व प्रबंधन समिति अध्यक्ष व पूर्व विधायक प्रतिनिधि दुष्यंत शर्मा ने 60 छात्राओं को किया साइकिल का वितरण। श्री शर्मा ने कहा कि साइकिल मिलने से निश्चित रूप से स्कूल आने में सुविधा होगी। दुष्यंत शर्मा के हाथों साइकिल मिलते ही कक्षा 9 वीं की छात्राओं के चेहरे खिल उठे। साइकिल पाकर छात्राओं में खुशी की लहर दौड़ गई। इस दौरान छात्राओं को प्रतिदिन साइकिल से स्कूल आने के लिए भी प्रेरित किया। साथ ही खूब पढ़ – लिख कर अपने माता पिता और स्कूल का नाम रोशन करने कहा। छात्राओं को कई किलोमीटर दूर से स्कूल आना जाना होता है। ऐसे में साइकिल मिलने से छात्राओं को स्कूल आने में आसानी होगी।

इस अवसर पर दुर्गेश मरावी, प्राचार्य लखन लाल बंजारे, प्रधान पाठक मनोज चौबे, राजेन्द्र नायक, पुरुषोत्तम देवांगन,सुनील कुमार मिश्रा,सेत कुमार सांड, जितेन्द्र कुमार नेटी,भारती सिंह तोमर,देवी दयाल, परमेश्वर मराठा सहित बड़ी संख्या में शिक्षक व छात्र -छात्राएं मौजूद रहे।