CG NEWS : खुद को बता रहा मंत्री का रिश्तेदार, शराब पीकर धौंस जमाने का वीडियो वायरल, मंत्री ने कहा गलत किया तो भुगतना होगा परिणाम…

अम्बिकापुर में मंत्री के रिश्तेदार का शराब पीकर धौंस जमाने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है। खास बात ये है कि हाई प्रोफाइल इस मामले में जहां हंगामा मचाने वाले युवक पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही । वहीं दूसरी तरफ हंगामा मचाने वाले युवक को रोकने वाले प्रधान आरक्षक पर कार्रवाई करते हुए उन्हें लाइन अटैच कर दिया गया है।

दरअसल, मामला सरगुजा के न्यू बस स्टैंड का है, जहां 25 अगस्त को रात करीब 9 बजे दो युवक एक गाड़ी में बैठकर शराब पी रहे थे। ऐसे में इसकी शिकायत बस स्टैंड के लोगों ने पुलिस को दी और जब पुलिस शराब पी रहे लोगों को ऐसा करने से मना किया और गाड़ी हटाने को कहा तो दोनों युवक पुलिस से ही उलझ गए और उनमें से एक युवक राजू राजवाड़े खुद को महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े का जेठ बताने लगा।

नशे में धुत्त राजू राजवाड़े ने एक पुलिस कर्मी से बदसलूकी भी की। ऐसे में जब पुलिस ने दोनों युवको को पुलिस चौकी लाकर पूछताछ करने की कोशिश की तो उन्होंने यहां भी जमकर हंगामा किया। इस बीच नशे में धुत्त दोनों युवकों का मुलायजा भी कराया गया। इस मामले में प्रधान आरक्षक ने अपने साथ हुए अभद्रता की लिखित शिकायत की। मगर पुलिस ने इस मामले में शराबी युवक पर तो कोई कार्रवाई नहीं की, मगर प्रधान आरक्षक को लाइन हाजिर जरूर कर दिया।

वहीं इस मामले में महिला बाल विकास मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई की बात कही। उनका कहना है कि जो गलत करेगा उसे उसका परिणाम मिलेगा, फिर चाहे वो उनके परिवार का ही क्यों हो। इधर इस मामले में पूर्व उपमुख्यमंत्री सिंहदेव ने मामले को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए ऐसी घटनाओं को दुबारा न होने की बात कही है।