कार्तिक आर्यन ने चंदू चैंपियन की सफलता के बाद जन्माष्टमी की खुशी दही हांडी सीन के साथ मनाई

0. कार्तिक आर्यन ने दही हांडी का मनाया जश्न ! अपने करियर में पहली बार दही हांडी सीन की शूटिंग की!

हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म चंदू चैंपियन की सफलता के बाद, कार्तिक आर्यन ने शानदार अभिनय से सबको प्रभावित किया। फिल्म में उन्होंने भारतीय ओलंपिक तैराक मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई, जिससे उनके अभिनय की तारीफें हो रही हैं। अब कार्तिक ने इस फिल्म की गर्मी को कृष्ण जन्माष्टमी के जश्न में भी शामिल किया।

जन्माष्टमी के अवसर पर कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया पर चंदू चैंपियन का दही हांडी सीन शेयर किया। उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा:

“अपने करियर में पहली बार दही हांडी सीन की शूटिंग की #ChanduChampion के लिए और यह वास्तव में बहुत खास है। हर पल में इस त्योहार की ऊर्जा, उत्साह और भावना महसूस की। जन्माष्टमी की शुभकामनाएँ🤗”

कार्तिक की चंदू चैंपियन में बेहतरीन परफॉर्मेंस को लेकर उन्हें जबरदस्त सकारात्मक समीक्षाएँ मिलीं। इसके साथ ही, उन्होंने भारतीय फिल्म महोत्सव मेलबर्न 2024 (IFFM) में फिल्म के लिए बेस्ट परफॉर्मेंस (मेल) का अवार्ड भी जीता।

इसके अलावा, कार्तिक के पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स लाइन में हैं। वह भूल भुलैया 3 में नजर आएंगे, जो दीवाली पर रिलीज़ होने वाली है, इसके बाद पति पत्नि और वो 2’और अनुराग बासु की म्यूज़िकल लव स्टोरी में भी वह दिखेंगे।

https://www.instagram.com/reel/C_I2Yyatynb/?igsh=NG9zdzRxdTc0MTl5