Breaking:कोरबा जिले डेंगू के 36 केस…एक यूवक की आज मौत….. निगम अमला गहरी नीद में

कोरबा,26 अगस्त (वेदांत समाचार)।कोरबा जिले में डेंगू मरीजों की संख्या निरंतर बढ़ती जा रही है। अनगिनत लोग इस बीमारी की चपेट में आ चुके हैं। डेंगू की चपेट में आए एक युवक की बिलासपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई, मुड़ापार बस्ती में निवासरत बबलू चंद्र नमक युवक को डेंगू होने के कारण मेडिकल कॉलेज कोरबा में भर्ती कराया गया।

लेकिन स्थिति नियंत्रित न होते देख उसे बिलासपुर रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान बबलू ने दम तोड़ दिया । बबलू की मौत से परिवार पर बड़ी विपत्ति आ पड़ी है क्योंकि कुछ दिन पहले ही उसकी मां की भी अचानक तबीयत खराब हो जाने के बाद मौत हो गई थी। दो मौत से परिवार पूरी तरह टूट चुका है गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों में डेंगू के 36 केस कोरबा जिले में चिन्हित किया जा चुके हैं।

SECL के सुभाष ब्लॉक, शहीद भगत सिंह कॉलोनी, मुड़ापार आरपी नगर एमपी नगर जैसे क्षेत्र में बड़ी संख्या में डेंगू फैला हुआ है। लोग बीमार होकर मेडिकल कॉलेज कोरबा और आसपास के निजी चिकित्सालय व क्लीनिक में इलाज करवा रहे हैं ।स्वास्थ्य विभाग और नगर निगम के अधिकारी कर्मचारी खुद को डेंगू की चपेट में आने से बचाने की फिराक में है, लेकिन उन्हें आम नागरिकों की जिंदगी से कोई लेना देना नहीं है ऐसा प्रतीत होता है।