हैवानियत की सारी हदें की पार : दाे वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास, 72 वर्षीय आरोपित गिरफ्तार

देश में महिला अपराधों की घटनाओं में अचानक वृद्धि देखने काे मिल रही है। नैनीताल जनपद के थाना बेतालघाट क्षेत्र में दाे वर्षीय अबोध बच्ची के साथ दुष्कर्म का प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

आराेप है कि 72 वर्षीय एक बुजुर्ग व्यक्ति ने बच्ची के साथ यह घिनाैना कृत्य करने की काेशिश की। गंभीर हालत में बच्ची काे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है।

बेतालघाट पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, घटना शनिवार शाम करीब पांच बजे की है। बच्ची अपनी दादी के पीछे-पीछे खेताें की ओर जा रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाले बुजुर्ग बिशन राम ने उसे पकड़ लिया और दुष्कर्म का प्रयास किया। बच्ची की चीख सुनकर आसपास के लोग तुरंत माैके पर पहुंचे, जिससे आराेपित काे भागना पड़ा।

सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपित को हिरासत में ले लिया। बेतालघाट थाना प्रभारी अनीस अहमद ने बताया कि आरोपित के खिलाफ संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया गया है और मामले की जांच महिला उप निरीक्षक प्रेमा कोरंगा को सौंपी गई है। आरोपित को जल्द ही न्यायालय में पेश किया जाएगा। बच्ची के साथ दुष्कर्म की पुष्टि के लिए मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।