Train Accident Breaking : तेज रफ्तार किसान एक्सप्रेस बंटी दो हिस्सों में, कई किलोमीटर आगे निकला इंजन, यात्रियों में मची चीख पुकार…

Train Accident Breaking : उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले से आज सुबह एक ट्रेन हादसे की खबर सामने आई। इस घटना के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई। हादसा इतना भयानक था कि, किसान एक्सप्रेस 2 हिस्सों में बंट गई। इंजन 10 से ज्यादा बोगियां लेकर आगे निकल गया और बाकी के 5 से ज्यादा कोच पीछे छूट गए। बताया गया कि हादसा कपलिंग टूटने से हुआ और अचानक झटके लगने से यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

Train Accident Breaking : हादसे की सूचना मिलते ही रेलवे और पुलिस विभाग के अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिए गए हैं और सभी यात्री सुरक्षित है। रेलवे विभाग ने तकनीकी खामी की जांच शुरू कर दी है। मामले में बताया गया कि, हादसे के वक्त ट्रेन की स्पीड 80 से 90 किलोमीटर प्रति घंटा थी, लेकिन अचानक कपलिंग टूट गए। हादसे में किसी यात्री के घायल होने की खबर नहीं है।

बता दें कि किसान एक्सप्रेस (13307) झारखंड के धनबाद से पंजाब के फिरोजपुर रूट पर थी, लेकिन मुरादाबाद से निकलते ही स्योहारा और धामपुर स्टेशन के बीच हादसा हो गया। चकरामल गांव के पास ट्रेन के कपलिंग टूट गए और वे छिटक कर पटरियों से दूर जा गिरे। S3 और S4 कोच को जोड़ने वाले कपलिंग टूटे हैं। हादसे का पता तब चला, जब पैसेंजरों में चीख पुकार मच गई और आखिरी बोगी में बैठै गार्ड ने झांककर देखा। हादसे की जानकारी मिलते ही रेलवे अधिकारी, GRP, SP पूर्वी धर्म सिंह और पुलिस मौके पर पहुंची।