”सेक्टर 36″ की प्रीमियर पर विक्रांत मैसी ने लिखी दिल की बात, शेयर की मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल से खास पलों की तस्वीरें

“12वीं फेल” में अपनी ज़बरदस्त परफॉर्मेंस से सबको इम्प्रेस करने के बाद, विक्रांत मैसी अब अपने अगले प्रोजेक्ट, “सेक्टर 36” के लिए तैयार हो रहे हैं। अपनी वर्सेटिलिटी के लिए जाने जानें वाले एक्टर दर्शकों को एक और शानदार परफॉर्मेंस देने के लिए एक बार फिर एक नए किरदार में डुबकी लगाने के लिए तैयार हैं। विक्रांत एक बोल्ड एक्टर हैं जो हमेशा अपनी फिल्मों के लिए अनोखे और दिलचस्प विषय चुनते हैं, जो उन्हें दूसरे एक्टर्स से अलग बनाता है। “12वीं फेल” की सफलता के बाद, जिसे हर तारीफ से तारीफ मिली है, अब वो अपनी अगली फिल्म “सेक्टर 36” के साथ काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।

ये फिल्म इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में प्रीमियर हुई, जहां विक्रांत ने शामिल होके अपने फैन्स के साथ ये पल शेयर किया। उन्हें फैंस से मिलते और ग्रीट करते हुए देखा गया। विक्रांत ने एक फैन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो एक फैन को तसल्ली देते नजर आ रहे हैं, जो फिल्म से बहुत ज्यादा प्रभावित लग रहा है।

विक्रांत ने अपने सोशल मीडिया पर फेस्टिवल के अपने एक्सपीरियंस की कुछ झलक शेयर की है, जिसमें “सेक्टर 36” की स्क्रीनिंग के दौरान स्टेज पर बिताया गया समय भी शामिल है। उन्होंने अपना शुक्रिया अदा करते हुए, एक दिल से लिखा हुआ मैसेज शेयर किया है,

https://www.instagram.com/p/C_AZHyGpA94/?igsh=MWV2ZXB2Y2I1aHFzbA==

“मेलबर्न, तुमने मेरा ❤ जीत लिया है”

https://www.instagram.com/stories/vikrantmassey/3440371089300814382?utm_source=ig_story_item_share&igsh=MTRmcTBobHRnb3RxNg==

एक्टर ने “12वीं फेल” से काफी ध्यान खींचा है, जिसे इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न 2024 में बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड भी मिला है। अब, जब “सेक्टर 36” इस प्रतिष्ठित फिल्म फेस्टिवल में शो केस हो रही है, तब विक्रांत एक बार फिर ग्लोबल स्टेज पर अपना जादू चला रहे हैं।

“सेक्टर 36” 13 सितंबर 2024 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर होने वाली है। इसके अलावा, विक्रांत “द साबरमती रिपोर्ट” में भी राशि खन्ना के साथ नजर आने वाले हैं।