फिल्मों में काम करेंगे कथावाचक अनिरुद्धाचार्य, मेकर्स के सामने रखीं ये मुश्किल शर्तें

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य कुछ दिनों से सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18′ में एंट्री लेने को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बीते दिनों अनिरुद्धाचार्य कॉमेडी शो लाफ्टर शेफ में नजर आए थे। इस शो में कथावाचक मेहमान बनकर गए थे, अपनी बातों और विचारों से उन्होंने सबका दिल जीत लिया था। इसी बीच उनके इंटरव्यू की क्लिप वायरल हो रही है। इस वीडियो में अनिरुद्धाचार्य ने फिल्मों में खुद की एंट्री को लेकर बात की है। इसके बाद से कथावाचक के फैंस लगातार सवाल पूछ रहे हैं कि क्या अनिरुद्धाचार्य कथा-भक्ति छोड़ देंगें? क्या कथावाचक अब बॉलीवुड का हिस्सा बनने जा रहे हैं? इस बारे में आइए जानते हैं कि खुद अनिरुद्धाचार्य ने क्या कहा है।

रियलिटी शो के बाद फिल्मों में नजर आएंगे कथावाचक अनिरुद्धाचार्य
कथावाचक अनिरुद्धाचार्य टीवी के लाफ्टर शेफ में बतौर मेहमान बनकर गए थे। इस शो में जाने से पहले कथावाचक ने मीडिया के साथ खास बातचीत की थी। इस दौरान अनिरुद्धाचार्य से जब पूछा गया कि वो कभी फिल्मों में आना पसंद करेंगे या नहीं? इस सवाल का जवाब देते हुए अनिरुद्धाचार्य ने सहमति जताई थी। कथावाचक ने सहमति जताते हुए अपनी कुछ शर्तों भी बताई थी। अनिरुद्धाचार्य ने बताया कि अगर फिल्में धर्म तभी वो हिस्सा बनेगें। अनिरुद्धाचार्य ने कहा, “मैं वहां आने को तैयार हूं, जहां से मेरा देश मेरा यूथ धर्म से जुड़ने को तैयार हो। अगर मैं पूरे देश को धर्म और अध्यात्म से जोड़ पाऊं। अच्छे कामों में लगा सकूं। अच्छे काम के लिए मैं कहीं भी जा सकता हूं।”

अनिरुद्धाचार्य ने आगे कहा, “अगर कोई फिल्म मेरे और धर्म के अनुकूल फिल्म हो, अध्यात्म से जुड़ी हो और समाज को पॉजिटिव मैसेज देती हो तो मैं कर सकता हूं।” इसके अलावा अनिरुद्धाचार्य ने और भी ढेर सारी बातें की। आपको बता दें कि इन दिनों कथावाचक अनिरुद्धाचार्य जी को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद करते हैं। आए दिन उनके कई वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं।