रितेश देशमुख की मेजबानी से बिग बॉस मराठी ने सारे रिकॉर्ड तोड़े…

मुंबई, 21 अगस्त, 2024: महाराष्ट्र के अपने रितेश देशमुख ने पिल और काकुडा जैसे उच्च शो की सफलता के बाद, बिग बॉस मराठी के मेजबान के रूप में बागडोर संभाली है। रितेश देशमुख शो को लेकर पूरी तरह से जोश में हैं और परिणाम हैरान कर देने वाले हैं।

वीकेंड एपिसोड में शो की टीआरपी रेटिंग ने 3.2 पर पहुँचकर सारे रिकॉर्ड तोड़कर एक नया इतिहास रच दिया है। मराठी फ्रेंचाइजी के लिए पहली बार ग्रैंड प्रीमियर ने 2.4 टीवीआर स्कोर के साथ रिकॉर्ड तोड़े और अब औसत वीकेंड रेटिंग उल्लेखनीय 2.8 टीवीआर पर पहुँच गई है।

जैसे ही रितेश को नए मेजबान के रूप में घोषित किया गया, प्रशंसकों के बीच उत्साह बढ़ गया और प्रीमियर शानदार बन गया। अभिनेता ने अपनी सहज शैली और निर्विवाद करिश्मा के साथ मंच पर शो की कमान संभाली।

रितेश ने वास्तव में अपने भाऊचा का धक्का सेगमेंट से दिल जीत लिया है, जहाँ वह प्रतियोगियों को डांटने, अपने अनूठे तरीके से प्रशंसा करने और चंचल मजाक करने में कुशलतापूर्वक संतुलन बनाते हुए दर्शकों बाँधे रहते हैं। उनकी आकर्षक उपस्थिति ने शो के दर्शकों की संख्या को बढ़ा दिया है, युवा दर्शक बड़ी संख्या में उन्हें सुनने के लिए उमड़ रहे हैं। जाहिर तौर पर, दर्शक अभिनेता की प्रामाणिकता से प्रभावित हो रहे हैं और इसके हर हिस्से को पसंद कर रहे हैं।

शो की सफलता के बारे में बोलते हुए, रितेश ने कहा, “बिग बॉस मराठी की सफलता इस शो के लिए हमारे दर्शकों के प्यार और जुनून का प्रमाण है। सप्ताह दर सप्ताह सकारात्मक रेटिंग और ऊपर की ओर बढ़ता ग्राफ देखना अविश्वसनीय रूप से प्रेरक है। भाऊचा धक्का में उत्साह ,सप्ताहांत विशेष एपिसोड महाराष्ट्र की भावना को दर्शाता है। जिस तरह से दर्शक शो की सराहना कर रहे हैं, मैं उन आशाजनक परिणामों से बेहद रोमांचित हूँ।”

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि रितेश देशमुख के उग्र होस्टिंग कौशल से बिग बॉस मराठी नई ऊँचाइयों पर पहुँच गया है।