Kantara 2: ‘कांतारा चैप्टर 1’ में होंगे दमदार एक्शन सीक्वेंस, सामने आई फिल्म की लेटेस्ट अपडेट

होम्बले फिल्म्स की “कांतारा चैप्टर 1” यानी ‘कांतारा-2’ मच अवेटेड फिल्मों में से एक है। इसके पहले पार्ट ‘कांतारा’ ने इस साल फिल्म ने नेशनल अवॉर्ड भी जीता है। ये ब्लॉकबस्टर मूवी थी और इसके हिट होने के बाद ही दूसरे पार्ट की घोषणा फिल्म के एक्टर ऋषभ शेट्टी ने कर दी थी। अब इस मूवी से जुड़ी लेटेस्ट जानकारी सामने आई है।

कांतारा-2 की लेटेस्ट अपडेट
कांतारा चैप्टर 1 के फर्स्ट-लुक टीज़र के रिलीज़ होने के बाद, जिसमें ऋषभ शेट्टी एक थ्रिलिंग और इंटेंस अवतार में दिखाई दे रहे हैं, इस मूवी को लेकर उत्साह आसमान छू रहा है। फैंस की बढ़ रही बेसब्री के बीच, हमें पता चला है कि फिल्म का चौथा शेड्यूल आने वाले हफ्ते में शुरू होने वाला है।

एक इंडिपेंडेंट सोर्स के मुताबिक, “‘कांतारा चैप्टर 1’ की शूटिंग का चौथा शेड्यूल अगले हफ़्ते शुरू होने वाला है। इस शेड्यूल में बड़े पैमाने पर एक्शन सीक्वेंस शूट किए जाएंगे, जिससे फ़िल्म के विज़ुअल और सिनेमैटिक अनुभव को और बेहतर बनाने का वादा किया गया है।”

कांतारा ने जीता नेशनल अवॉर्ड
‘कांतारा’ ने 2022 के 70वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड्स में बेस्ट पॉपुलर फिल्म प्रोवाइडिंग होलसम एंटरटेनमेंट का अवॉर्ड जीतकर अपनी मजबूत छाप छोड़ी है। फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार मिलने के बाद निर्माताओं (होम्बले फिल्म्स)ने इंस्टाग्राम पर एक विशेष नोट साझा किया। इसमें लिखा है, “यह मान्यता हमारी पूरी टीम की कड़ी मेहनत और समर्पण का प्रमाण है।”

कांतारा चैप्टर 1 की स्टारकास्ट
ऋषभ शेट्टी द्वारा निर्देशित कांतारा में अच्युत कुमार, मानसी सुधीर और सप्तमी गौड़ा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पार्ट-2 में भी यही स्टार्स होंगे। इसके अलावा, मच अवेटेड ‘कांतारा चैप्टर 1’ के साथ पहले कभी न देखे गए दिव्य अनुभव का आनंद लेने के लिए तैयार हो जाइए।