एम्स के डॉक्टर ने की आत्महत्या, फ्लैट में मिला सुसाइड नोट…

नई दिल्ली । दिल्ली एम्स में तैनात एक डॉक्टर ने दवा की ओवरडोज लेकर खुदकुशी कर ली। चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, शुरुआती पूछताछ में पता चला कि आत्महत्या का कारण पारिवारिक विवाद हो सकता है। साथ ही फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

जानकारी के मुताबिक, 34 वर्षीय न्यूरो सर्जन डाॅक्टर का घरेलू विवाद चल रहा था। घटना के वक्त पत्नी रक्षा बंधन मनाने के लिए अपने मायके गई थी। आशंका जताई जा रही है कि डाॅक्टर ने दवाइयों का अधिक मात्रा में सेवन कर खुदकुशी कर ली। डाॅक्टर का शव गौतम नगर के घर में मिला। मृतक डाॅक्टर का नाम राज घोनिया था। बताया जा रहा है कि डाॅक्टर की पत्नी गंगाराम अस्पताल के माइक्रोबायोलाॅजिकल विभाग में पदस्थ है। पुलिस को फ्लैट से एक सुसाइड नोट भी मिला है।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस डाॅक्टर के फलैट का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई। पुलिस ने देखा तो राज घोनिया पड़ा हुआ था। पुलिस ने अस्पताल लेकर गई। जहां पर डाॅक्टरों ने उपचार के बाद मृत घाषित कर दिया।

फिलहाल, पुलिस ख़ुदकुशी के कारणों का पता लगाने में जुटी है। प्रारंभिक जांच में ड्रग का ओवरडोज लेकर डाॅक्टर के जान देने की बात सामने आ रही है, लेकिन पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस पर कुछ कहा जा सकेगा।