BREAKING NEWS: खुर्सीपार में युवक की हत्या

भिलाई,17 अगस्त (वेदांत समाचार)। खर्सीपार थाना क्षेत्र के सुभाष नगर में बीती रात युवक की हत्या का मामला सामने आया है। शुक्रवार की सुबह मौके पर खून से लथपथ लाश देखकर मोहल्ले वालों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर एएसपी सुखनंदन राठौर व सीएसपी छावनी सहित खुर्सीपार थाने की पुलिस पहुंची। पंचनामा के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार वार्ड 39 खुर्सीपार निवासी अनिल शर्मा की खून से लथपथा लाश मिली। उसके सिर पर चोट है और सड़क पर खून फैला हुआ था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने अभी यह नहीं कहा है कि युवक की हत्या की गई है। शुरुआती जांच के बाद आशंका जताई जा रही है कि शराब के नशे में अनिल शर्मा गिर गया होगा और सिर पर चोट लगने से उसकी मौत हुई। वहीं दूसरी ओर अज्ञात के द्वारा सिर पर वार कर हत्या की आशंका भी जताई जा रही है।

पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि अनिल शर्मा शराब का आदी था और हो सकता है कि शराब लेने के दौरान उसकी किसी से विवाद हुआ हो। यही नहीं कुछ लोगों ने रात को अनिल शर्मा का शराब के नशे में घटना स्थल पर देखा था। इधर इस मामले में एडिशनल एसपी सुखनंदन राठौर ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं और परिजनों से पूछताछ की जा रही है। हत्या या हादसा यह पीएम रिपोर्ट में स्पष्ट हो पाएगा।