AC ख़रीदने की ज़रूरत ख़त्म. मात्र 541 रुपये के किराए पर लीजिए 1.5 Ton और मेंटेनेंस भी कंपनी करेगी

अगर आप महंगे एयर कंडीशन खरीदने के लिए बजट नहीं जुटा पा रहे हैं तो अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है. इसके दो कारण हैं दोनों कारण की व्याख्या हम पूरे तरीके से इस पोस्ट में करेंगे आपको मायूस नहीं होना पड़ेगा.मौसम विभाग ने बारिश का अनुमान बताया.


पहला अंदेशा यह है कि महज अगले 15 से 20 दिनों के भीतर पूरे देश भर में मानसून हावी हो जाएगा. महंगे AC खरीदने के जगह आप आसानी से कूलर के सहायता से भी हल्के गर्मी का सामना कर सकेंगे. मौसम विभाग के अनुसार 1 जून से देशभर में कई जगह बारिश होना शुरू हो जाएगी.

एयर कंडीशन ले सकते हैं अब रेंट पर.
दूसरा प्रारूप या है कि कई कंपनियों ने अब एयर कंडीशन को रेंट पर देना शुरू कर दिया है जिसके वजह से लोग गर्मियों में एयर कंडीशन खरीदने के बजाय महज सस्ती कीमत पर रेंट लेकर काम चला सकते हैं.

Rentpelelo.com वेबसाइट के अनुसार आप 1.5 टन का एयर कंडीशन महज ₹541 के मंथली चार्ज पर ले सकते हैं. यह किसी भी तरीके से आपके आने वाले ईएमआई से कम होगा.

देना पड़ेगा सिक्योरिटी डिपॉजिट कंपनी के द्वारा दिए गए जानकारी के अनुसार किराए पर एयर कंडीशन लेने के लिए आप को न्यूनतम ₹6500 का सिक्योरिटी डिपॉजिट देना होगा.

इसमें सबसे बढ़िया बात यह है कि कंपनी आपके एयर कंडीशन को केवल किराए पर नहीं देगी बल्कि उसके मेंटेनेंस का भी ख्याल खुद रखेगी. कंपनी आपके घर पर इसे इंस्टॉल करेगी और जब भी आप चाहे आप यह से कंपनी को वापस लौटा सकते हैं.