युवा कांग्रेसियों ने SECL महाप्रबंधक को कालोनी में व्याप्त समस्याओं को लेकर सौपा पत्र

0.जल्द से जल्द समस्याओं के निराकरण की माँग अन्यथा उग्र आंदोलन कोल परिवहन रोकने की चेतावनी

कोरबा,12 अगस्त (वेदांत समाचार) 2024। युवा कांग्रेस ज़िला कोरबा द्वारा युवा कांग्रेस महासचिव मधुसूदन दास के नेतृत्व एव वरिष्ठ कांग्रेसी संजय आज़ाद,पवन गुप्ता के मार्गदर्शन में बाँकी मोंगरा कालोनी क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं के निराकरण को लेकर एसईसीएल महाप्रबंधक कोरबा एरिया को ज्ञापन सौपा और जल्द से जल्द समस्याओ का समाधान न होने की दशा में उग्र आंदोलन एव कोल परिवहन रोकने की चेतावनी भी दी गई.

इस अवसर पर युवा कांग्रेस महासचिव मधुसूदन दास ने कहा की – बाँकी मोंगरा क्षेत्र आपके आश्रित क्षेत्र में आता है पूर्व में जब खदान का संचालन था तब तक यह व्यवस्था दूरस्थ थी जबसे 4नंबर खदान बंद हुआ है समस्याओं का अंबार लग गया है जिसका निराकरण आपके द्वारा पूर्णतः बंद कर दिया गया है समस्याएँ निम्न है – :

1.बाँकी मोंगरा क्षेत्र के बाँकी कालोनी,जंगल साइड,शांतिनगर,बनवारी साइड,गजरा कालोनी,कटाईंनार,घुड़देवा में रहवासी एरिया की सड़को की स्थिति अत्यंत जर्जर है जल्द से जल्द रिपेयरिंग करवाया जाये.
2..बाँकी क्षेत्र में संचालित SECL हॉस्पिटल में प्रशिक्षित नर्स,स्टाफ़,डाक्टरों की पदस्थापना किया जाये एव संचालन उचित तरीक़े से किए जाये.
3..संपूर्ण कालोनी क्षेत्र की सफ़ाई व्यवस्था अत्यंत गंभीर है वर्तमान में डेंगू ,मलेरिया संबंधित बीमारी फेल रहा है सफ़ाई न होने के कारण अत्यंत परेशानी हो रही है सफ़ाई व्यवस्था को दूरस्थ किया जाये.
4.. पंखादफ़ाई बाँकी मोंगरा बायपास में स्ट्रीट लाइट जल्द से जल्द लगवाया जाये.
5..बाँकी मोंगरा ढेलवाडीह मार्ग की स्थिति अत्यंत जर्जर है जल्द से जल्द मरम्मत करवाया जाये.
पत्र सौप कर क्षेत्र में व्याप्त समस्याओं को जल्द से जल्द निराकरण करने अन्यथा आंदोलन एव कोल वाहनो का परिवहन रोकने का अहवान किया गया जिसकी संपूर्ण जवाबदारी शासन प्रशासन की होगी.
इस अवसर युवा कांग्रेस पूर्व ज़िला सचिव शब्बीर ख़ान,समीम अंसारी,प्रमोद काकरे और अनेक युवा कांग्रेसी उपस्थित थे.