Serial Killer Arrested : ‘महिलाओं को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहता, मना करने पर साड़ी से गला घोंट देता’, सीरियल किलर गिरफ्तार

Serial Killer Arrested : उत्तर प्रदेश पुलिस ने आज यानी 9 अगस्त को बरेली में सिलसिलेवार हत्याओं के आरोपी कुलदीप नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. कुलदीप की गिरफ्तारी से पहले पुलिस ने संदिग्ध का स्केच जारी किया था. उत्तर प्रदेश के बरेली में पिछले चौदह महीनों में कथित तौर पर इसी तरह की 9 महिलाओं की हत्या की गई थी. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि सभी हत्याएं 25 किलोमीटर के दायरे में हुई थीं. पीड़ित 45 से 55 साल की उम्र की महिलाएं थीं.

बरेली के एसएसपी अनुराग आर्य ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पुलिस ने साइको किलर कुलदीप को गांव बाकरगंज, थाना नवाबगंज से गिरफ्तार किया है. उसने 9 महिलाओं की साड़ियों से गला घोंटकर हत्या की थी. महिलाओं की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए 22 टीमें बनाई गई थीं. इस ऑपरेशन को ‘ऑपरेशन तलाश’ नाम दिया गया था.

पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर आरोपी ने 6 वारदातें कबूल की हैं. वह महिलाओं से कुंठित था. हत्या से पहले वह महिलाओं से बात करता था, इसके बाद उनसे शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहता था. जब महिलाएं मना करती थीं, तो वह साड़ी से गला घोंटकर उनकी हत्या कर देता था.