CG Viral Video : युवती ने अपने बॉयफ्रेंड को सरेआम थप्पड़ और चप्पलों से पीटा….युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल…

बिलासपुर,09 अगस्त 2024 । युवती ने अपने बॉय फ्रेंड को सरेआम थप्पड़ और चप्पलों से पीटा। बताया जा रहा है कि युवक 4 बच्चों का पिता है, लेकिन लड़की से अपने मैरिटल स्टेटस छिपाकर अफेयर इंजॉय रहा था। युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप चौक का है। जानकारी के मुताबिक युवती को जब अपने बॉय फ्रेंड के शादीशुदा होने का पता चला तो वह आगबूला हो गई। चौक पर बीच सड़क में ट्रैफिक पुलिस के सामने वह युवक की पिटाई करने लगी। घटना गुरुवार की शाम करीब 4 बजे की बताई जा रही है।पीड़िता के मुताबिक उसका अफेयर तखतपुर क्षेत्र के रहने वाले युवक के साथ चल रहा था। उसने खुद को अविवाहित बता कर शादी करने का वादा किया था।

इस दौरान उसने युवती से फिजिकल रिलेशन भी बनाए। जब युवती को अपने बॉय फ्रेंड की सच्चाई का पता चला तो बवाल हो गया। युवक की सच्चाई सामने आने के बाद युवती अपने बॉय फ्रेंड से 30 हजार रुपए मांगने गई थी। इस दौरान उसके साथ एक युवक भी था। प्रेमी ने पैसे नहीं दिए और भागने लगा, जिसे दौड़ाकर दोनों ने उसे पकड़ लिया।महाराणा प्रताप चौक पर जब युवक की सरेराह पिटाई की जा रही थी, तब वहां ट्रैफिक पुलिस का जवान भी तैनात था। वह युवती और उसके साथ आए युवक को मारपीट करने से रोकने का कोशिश करता रहा, लेकिन दोनों नहीं माने। इस पर जवान ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची।

सिविल लाइन टीआई प्रदीप आर्या ने बताया कि पुलिस की टीम युवक और युवती दोनों को थाने लेकर आई थी। थाने में युवक ने युवती को 30 हजार रुपए लौटा दिए। दोनों ने एक-दूसरे के खिलाफ FIR दर्ज नहीं कराई है। पुलिस ने शांति भंग करने पर उनके खिलाफ भारतीय न्याय सुरक्षा संहिता के तहत प्रतिबंधात्मक कार्रवाई जरूर की है।