वुर्फेल ने सोनीपत में अपना अत्याधुनिक स्टूडियो किया लॉन्च, जो मॉड्यूलर किचन और वार्डरोब के लिए बेहतरीन डिज़ाइन करेगा पेश

सोनिपत, हरियाणा, 08 अगस्त । भारतीय गृहणियों के लिए लक्ज़री मॉड्यूलर किचन और वॉर्डरोब ब्रांड वुर्फेल ने सोनिपत में अपने पहले स्टूडियो का शुभारंभ किया है। यह अत्याधुनिक स्टूडियो मुरथल रोड, नेक्सा सर्विस के पास, विकास कॉलोनी, सोनिपत, हरियाणा 131001 में स्थित है। लोग इस स्टूडियो में आकर यूरोपीयन मॉड्यूलर किचन और वॉर्डरोब का अनुभव ले सकते हैं। यह स्टूडियो आधुनिक मॉड्यूलर किचन डिज़ाइन का प्रदर्शन करेगा। सभी किचन डिज़ाइन पर्यावरण के अनुकूल हैं और हेल्दी लिविंग को बढ़ावा देते हैं।

57 स्टूडियो के विशाल नेटवर्क के साथ, वुर्फेल ने खुद को मॉड्यूलर किचन और इंटीरियर सॉल्यूशंस इंडस्ट्री में एक प्रीमियम ब्रांड के रूप में स्थापित किया है, जो हाई क्वालिटी, कस्टम-डिज़ाइन किए गए किचन और लिविंग स्पेस प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता के लिए प्रसिद्ध है। उत्कृष्ट शिल्प कौशल के साथ अत्याधुनिक तकनीक का संयोजन करके, वुर्फेल प्रत्येक उत्पाद की सुंदरता, फंक्शनलिटी और ड्यूरेबिलिटी के मानकों को पूरा करता है।

वुर्फेल ने अपनी बेमिसाल गुणवत्ता और सेवा के लिए कई प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते हैं:

  1. द बेस्ट मॉड्यूलर किचन ब्रांड, टाइम्स बिजनेस अवार्ड्स (2018, 2019, 2020, 2021, 2022 और 2023)
  2. द मोस्ट इनोवेटिव किचन, इंडिया किचन कांग्रेस (2019 और 2020)
  3. मोस्ट वैल्यूएबल इंटीरियर ब्रांड 2023, वर्ल्ड सिग्नेचर अवार्ड्स, आईबीएआरसी एशिया
  4. मल्टीपल आउटलेट्स के लिए किचन रिटेलर अवार्ड 2023, आईकेसी किचन रिटेलर अवार्ड
  5. द बेस्ट मॉड्यूलर किचन ब्रांड, रेडियो सिटी बिजनेस आइकॉन अवार्ड्स 2022-23
  6. मोस्ट रेनाउन मॉड्यूलर किचन ब्रांड, प्राइड ऑफ भारत अवार्ड्स 2023-24
  7. 2024 का मोस्ट प्रोमिनेंट और ट्रेंडसेटर मॉड्यूलर किचन और इंटीरियर ब्रांड, डिज़ाइन अवार्ड्स इंडिया।

कार्यक्रम में बोलते हुए, वुर्फेल के प्रवक्ता ने कहा, “हम सोनिपत में इस नए स्टोर का अनावरण करके बेहद उत्साहित हैं। वुर्फेल डिजाइन और शिल्प कौशल के शिखर का प्रतीक है, जो भारतीय घरों के लिए आवश्यक मजबूती के साथ सुन्दरता और भव्यता को सहजता से मिलाता है। हम सोनिपत के निवासियों को अपने नए और सस्टेनेबल किचन सॉल्यूशंस से परिचित कराने के लिए उत्सुक हैं, जिससे लक्ज़री लिविंग की अवधारणा को फिर से परिभाषित किया जा सके।”
वुर्फेल की खासियत

वुर्फेल के सॉल्यूशन कई प्रमुख कारणों से इंडस्ट्री में खास माने जाते हैं:
इंडियन अडॉप्टेशन के साथ यूरोपियन क्वालिटी
हम भारतीय घरों के लिए यूरोपीयन डिज़ाइन और शिल्पकला की बेहतरीन रेंज प्रस्तुत करते हैं, साथ ही इस बात का भी ध्यान रखते हैं कि हर प्रोडक्ट न केवल एलीगेंट और लक्जरी हो, बल्कि भारतीय कुकिंग और लिविंग की अनूठी मांगों को पूरा करने के लिए भी मजबूत हो।
हमारे यूरोप के बेहतरीन मैन्युफैक्चरर्स से कच्चे माल और हार्डवेयर कंपोनेंट्स के सावधानीपूर्वक चयन के साथ, हम हाईएस्ट क्वालिटी और ड्यूरेबिलिटी की गारंटी देते हैं।
लाइफटाइम वारंटी

हम अपने प्रोडक्ट की लंबी उम्र में विश्वास करते हैं, यही कारण है कि हमारे किचन लाइफटाइम वारंटी* के साथ आते हैं। क्वालिटी के प्रति हमारी प्रतिबद्धता हमारे ग्राहकों को आत्मविश्वास और मानसिक शांति प्रदान करती है।
कस्टमाइज़ेशन और स्पेस यूटिलाइज़ेशन
ऑप्टीमल स्पेस यूटिलाइजेशन की जरुरत को समझते हुए, हम कस्टमाइज्ड सॉल्यूशन प्रदान करते हैं, जो सौंदर्य की दृष्टि से आकर्षक और फंक्शनल दोनों हैं। उदाहरण के लिए, हमारे वॉर्डरोब्स को किसी भी लिविंग स्पेस में सहजता से इंटेग्रटे करने के लिए डिज़ाइन किया गया है, जिससे इसकी यूटिलिटी और स्टाइल दोनों में वृद्धि होती है।
डाइवर्स फ़िनिशेज़ और कलर्स
हमारे उत्पाद कई कलर्स और फ़िनिशेज़ में उपलब्ध हैं। यह वैरायटी हमें अलग-अलग पसंद और लाइफ स्टाइल को पूरा करने की अनुमति देती है, जिससे एक हाई डिग्री की पर्सनलाइज़ेशन संभव हो पाती है।
एक्सेप्शनल सर्विस
कस्टमर सैटिस्फैक्शन के प्रति हमारी प्रतिबद्धता प्रोडक्ट इंस्टालेशन से भी आगे है। हमारी इंस्टॉलेशन टीम और आफ्टर-सेल्स टीम सहायता प्रदान करने और यह सुनिश्चित करने के लिए समर्पित है कि हमारी सेवा का हर पहलू ग्राहकों की अपेक्षाओं से अधिक हो।
ट्रांसपेरेंसी और रिस्पांसिबिलिटी
हम एक ट्रांसपेरेंट और जिम्मेदार ब्रांड होने पर गर्व करते हैं। हमारा एप्रोच यह सुनिश्चित करता है कि हमारे किचन और अन्य प्रोडक्ट्स की सुंदरता और फंक्शनलिटी केवल सतही नहीं है, बल्कि हमारे डिज़ाइनों के हर पहलू में निहित है।
नए इनोवेशन
हम ग्लोबल स्टैंडर्ड्स में सबसे आगे बने रहने के लिए अपने प्रोडक्ट्स पर लगातार शोध और सुधार कर रहे हैं। यह निरंतर सुधार सुनिश्चित करता है कि हम अपने ग्राहकों को लेटेस्ट इनोवेशन और हाईएस्ट क्वालिटी वाले उत्पाद पेश कर सकें।