Janjgir Updated News : एयरगन से हमला कर युवक को किया घायल, आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे…

जांजगीर-चांपा, 05 अगस्त। जिले के चाम्पा पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए एयरगन से फायर कर प्राणघातक हमला करने वाले आरोपी पिंटू थवाईत को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एयरगन और छर्रा भी बरामद किया गया है।

बता दें कि पीड़ित रामकुमार देवांगन 4 अगस्त की शाम साढ़े 5 बजे बैगा के ठेला में आमलेट खाने गया था। तभी आरोपी पिंटू थवाईत ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि यहां से भाग जा नहीं तो तुम्हें जान से मार दूंगा, फिर पिंटू ने अपने सब्जी बेचने के तख्त के नीचे से एयरगन निकालकर फायर कर दिया। जिससे पहला छर्रा रामकुमार के कान को छूते हुए निकल गया और दूसरा छर्रा पेट में लगा। जिससे रामकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे उपचार के लिए बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां से उन्हें रिफर किया गया।

मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 351(2), 109 बीएनएस के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पिंटू थवाईत 32 वर्ष को घेराबंदी कर गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने पुरानी रंजिश के चलते हमला करने की बात स्वीकार की। घटना के बाद एयरगन को अपने बड़े भाई के निर्माणाधीन मकान के गेट के पास छुपा दिया था। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।