Janjgir ब्रेकिंग: एयरगन से बीच बाजार चली दो राउंड गोली, सब्जी विक्रेता के कान और पेट में मारी गोली…आपसी विवाद बना कारण

जांजगीर, 05 अगस्त । चांपा नगर में बीती शाम के वक्त बीच बाजार में गोली चलने की घटना ने पूरे इलाके में सनसनी फैला दी. परशुराम चौक के समीप स्थित दैनिक सब्जी बाजार में आपसी विवाद के चलते युवक पिंटू थवाईत ने एयरगन से दूसरे सब्जी विक्रेता रामकुमार देवांगन पर 2 राउंड फायर कर दिया इस घटना में पहले गोली रामकुमार देवांगन के कान पास से निकल गयी दूसरे राउंड में गोली पेट में लगी जिसको बिडीएम अस्पताल में भर्ती किया गया था उसे जिला अस्पताल भेजा गया। 

जिला अस्पताल में डॉक्टर ने उन्हें बिलासपुर रिफर कर दिया है। इस घटना ने नगर की सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल खड़े कर दिए हैं अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुकें है कि वे बिना किसी डर के बीच बाजार में गोलीबारी करने से भी नहीं हिचकिचा रहे पुलिस की गश्त और निगरानी को चुनौती देते हुए इस तरह की घटनाएं आम जनता में भय और असुरक्षा का माहौल पैदा कर रही है फिलहाल पुलिस विवाद की वजह का पता लगाने में जुटी हुई हैं लेकिन खबर लिखे जाने तक विवाद का कारण सामने नहीं आ पाया है.

जांजगीर के चाम्पा के परशुराम चौक के पास सब्जी दुकानदार पर युवक ने एयरगन से 2 राउंड फायर कर दिया. फायरिंग से दुकानदार रामकुमार देवांगन के पेट पर गम्भीर चोट लगी है और घायल दुकानदार को जिला अस्पताल जांजगीर से बिलासपुर रेफर किया गया है. इधर, एयरगन से फायरिंग करने वाले युवक पिंटू थवाईत की पुलिस तलाश कर रही है. घटना की वजह अभी स्पष्ट नहीं है, आरोपी युवक के पकड़े जाने के बाद घटना की वजह का पता चल सकेगा. 

दरअसल, दुकानदार रामकुमार देवांगन कुछ खाने गया था और वहां युवक पिंटू थवाईत से विवाद हो गया. फिर तैश में आकर युवक पिंटू थवाईत ने एयरगन से 2 राउंड फायर कर दिया. एक बार फायरिंग कान के पास से निकली तो दूसरी फायरिंग से पेट पर चोट लगी. घटना के बाद घायल दुकानदार को चाम्पा के बीडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया, फिर दुकानदार को जिला अस्पताल लाया गया. यहां गम्भीर होने पर दुकानदार को बिलासपुर रेफर किया गया है. फिलहाल, आरोपी युवक पिंटू थवाईत की गिरफ्तारी नहीं हुई है, चाम्पा पुलिस उसकी तलाश कर रही है.