‘केबीसी’ निर्माताओं ने 16वें सीजन में मजेदार बदलाव किये : अमिताभ बच्चन

मुंबई, 04 अगस्त I ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (केबीसी) के 16वें सीजन को होस्ट करने के लिए तैयार दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने रविवार को कहा कि नये सीजन में खेल में कई मजेदार बदलाव किये गये हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन पर केबीसी का नया सीजन 12 अगस्त से प्रसारित किया जाएगा। केबीसी सप्ताह के पांच दिन रात नौ बजे प्रसारित किया जाएगा।

अमिताभ बच्च ने अपने निजी ब्लॉग पर एक पोस्ट में शो से जुड़ी कई जानकारी दीं, जिसमें भारी भरकम नकद पुरस्कार भी शामिल है।अमिताभ ने कहा, “खेल में कई नये मजेदार बदलाव किये गये हैं और इसके प्रभाव से काफी कुछ सीखने को मिलेगा। जब कोई प्रतियोगी अपनी कहानी सुनाता है तो उससे उमड़ने वाले भाव सबसे ऊपर होते हैं।”

अभिनेता ने कहा, “प्रतियोगी जिन विषम परिस्थितियों में जीते हैं और इतने वर्षों की हताशा के बाद जब वह खुद को ‘हॉट सीट’ पर पाते हैं तो उस क्षण उनकी भावनाएं उमड़ कर हम सब के सामने होती हैं।चैनल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसके मुताबिक, शो में जो बदलाव किये गये हैं उनमें से एक है ‘दुगनास्त्र’, जिसके तहत ‘सुपर सवाल’ का सही जवाब देने के बाद प्रतियोगी की जीती हुई राशि दोगुनी हो जाएगी।

वीडियो में दी गयी जानकारी के मुताबिक, इसमें दिक्कत यही है कि प्रतियोगी के पास सही उत्तर चुनने के लिए कोई विकल्प नहीं होगा।