छत्तीसगढ़ : हरेली पर पूरे दिन टॉप ट्रेंड में रहा हैशटैग अभियान #सुशासनकीहरेली

पूरे छत्तीसगढ़ ने मनाई विष्णु के #सुशासनकीहरेली

हरेली पर पूरे छत्तीसगढ़वासियों ने #सुशासनकीहरेली अभियान पर अपने फोटो-वीडियो जमकर किए सोशल मीडिया में शेयर

रायपुर, 4/8/2024 छत्तीसगढ़ में आज हरेली तिहार धूमधाम से मनाई गई। ग्रामीण अंचलों में लोगों ने सुबह से ही गौवंशों और कृषि औजारों की पूजा-अर्चना कर हरेली पर्व मनाया। आज मुख्यमंत्री निवास में भी हरेली तिहार की धूम रही। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने छत्तीसगढ़ के लोक कलाकारों, आम जनता के साथ सपरिवार यह त्यौहार उत्साहपूर्वक मनाया। हरेली तिहार के अवसर पर छत्तीसगढ़ शासन द्वारा चलाया गया हैशटैग अभियान #सुशासनकीहरेली आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म x पर पूरे दिन टॉप ट्रेंड पर रहा। छत्तीसगढ़ से लेकर अन्य राज्य के गणमान्य लोगों सहित आम जनता ने इस अभियान से जुड़कर हरेली की बधाई एवं शुभकामनाएं दी और जमकर अपने फोटो-वीडियो पोस्ट किये।

केंद्रीय मंत्रियों से लेकर अन्य राष्ट्रीय नेताओं ने #सुशासनकीहरेली अभियान में प्रतिभाग कर हरेली की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए समस्त छत्तीसगढ़वासियों के सुख-समृद्धि व खुशहाली की कामना की।

बता दें कि छत्तीसगढ़ के प्रथम तिहार हरेली के पावन अवसर पर आज छत्तीसगढ़ शासन ने सोशल मीडिया पर हैशटैग #सुशासनकीहरेली अभियान चलाया। जिसको आम लोगों का भरपूर समर्थन मिला और जमकर फोटो-वीडियो पोस्ट किये।