Korba Accident Breaking : अज्ञात वाहन की टक्कर से लैब टेक्नीशियन की मौत, रात में काम कर लौट रहा था घर

कोरबा जिले में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद गाड़ी लेकर आरोपी मौके से फरार हो गया। पूरा मामला कटघोरा थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम शिव यादव (27) है। वह जांजगीर चापा जिले चारापारा सोनाईडीह का रहने वाला था। कटघोरा में अपनी पत्नी और ढाई साल की बेटी के साथ किराए के मकान पर रहता था। कटघोरा के एक निजी लैब में टेक्नीशियन का काम करता था।

कोरबा जिले में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

कोरबा जिले में तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई।

राहगीरों ने दी पुलिस को जानकारी

बताया जा रहा है कि रात में काम कर वह अपने घर लौट रहा था। इस दौरान कटघोरा मुख्य मार्ग पर हादसे का शिकार हो गया। इस दौरान राहगीरों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लिया। पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

शिव यादव की फोटो।

शिव यादव की फोटो।

परिजनों को शव सौंप दिया गया

पुलिस ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है। शिव यादव कमाऊ पुत्र था और उसका एक बड़ा भाई बांकी मोंगरा में रहता है। इस घटना के बाद परिजनों का हाल बेहाल है।

पुलिस खंगाल रही CCTV फुटेज

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेहा वर्मा ने बताया कि आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। हादसा कब और कैसी हुआ है, इसकी जांच की जा रही है। सबसे अधिक हादसे कटघोरा के NH पर हो रहे हैं, जिसका मुख्य कारण तेज रफ्तार और बिना हेलमेट के वाहन चलाने के कारण मौत हो रही है। बाइक सवार हेलमेट जरूर पहनें।