‘फ्रेंडशिप डे’ पर अपनी तैयारियों के बारे में बता रहे हैं सन नियो के कलाकार कृतिका देसाई, बृंदा दहल और सिद्धि शर्मा

कहा जाता है कि दुनिया में आने से पहले ही रिश्ते तय हो जाते हैं, लेकिन दोस्ती एक ऐसा अकेला रिश्ता है, जिसे हम खुद चुनते हैं और समय के साथ यह रिश्ता हमारे लिए और भी खास और मजबूत बनता जाता है। ऐसे में ‘फ्रेंडशिप डे’ का मौका दो दोस्तों के साथ और उनके मजबूत रिश्ते का जश्न मनाने का है। फ्रेंडशिप डे नज़दीक है। इसे ध्यान में रखते हुए सन नियो के कलाकारों ने इस दिन के लिए अपनी योजनाएँ और इस दिन के सही मतलब को साझा किया।

सन नियो के ‘साझा सिंदूर’ शो में धरा का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री कृतिका देसाई ने कहा, “मेरी जिंदगी मेरे दोस्तों के बिना अधूरी है। हालाँकि, मेरा दोस्ती का दायरा बहुत छोटा है, लेकिन मेरे मायने में ज्यादा दोस्त होने के बजाए अच्छे दोस्त होना जरूरी है। वे मेरे निजी, प्रोफेशनल और आध्यात्मिक जीवन में सबसे अच्छे साथी हैं। इस साल, शूटिंग शेड्यूल के कारण मैं अपने सबसे अच्छे दोस्तों से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिल पाऊँगी, लेकिन मैं वीडियो कॉल के माध्यम से उनसे जरूर बात करुँगी। हालाँकि, मैं सन नियो के ‘साझा सिंदूर’ के पूरे कास्ट के साथ सेट पर खुशी और उत्साह के साथ इस दिन को सेलिब्रेट करने की योजना बना रही हूँ। यह दिन अपनों के बीच सकारात्मक माहौल बनाने और उन अनमोल रिश्तों को संजोने के बारे में है। भले ही आपके आसपास कोई दोस्त न हो, फिर भी आइए हम एक साथ अपने आसपास के लोगों के लिए सम्मान भाव को व्यक्त करें, क्योंकि कई बार विनम्र होना हमें एक अच्छा इंसान बनाता है।”
सन नियो के ‘छठी मैया की बिटिया’ शो में वैष्णवी का किरदार निभा रहीं बृंदा दहल ने कहा, “एक बहिर्मुखी (एक्स्ट्रोवर्ट) व्यक्ति होने के नाते, मुझे नए लोगों से मिलना बहुत अच्छा लगता है। मेरे लिए, एक दोस्त वह है, जो आपको पूरी तरह से जानता है, जिस पर आप पूरी तरह से भरोसा कर सकते हैं और जीवन के उतार-चढ़ाव में उन पर निर्भर रह सकते हैं। फ्रेंडशिप डे आपके अद्भुत संबंधों, हंसी, साझा पलों और गहरे बंधनों का जश्न मनाने के बारे में है, जो जीवन को खास बनाते हैं। चूँकि, मैं घर से दूर ‘छठी मैया की बिटिया’ की शूटिंग कर रही हूँ, इसलिए मैं इस दिन का जश्न अपनी टीम के साथ मनाऊँगी। सेट पर सभी के साथ मेरा अच्छा तालमेल है और मैं आशीष दीक्षित और जया भट्टाचार्य मैम जैसे सह-कलाकारों का समर्थन पाने को लेकर आभारी हूँ।”
सन नियो के ‘इश्क जबरिया’ शो में गुलकी का किरदार निभा रहीं अभिनेत्री सिद्धि शर्मा ने कहा, “मेरे लिए, फ्रेंडशिप डे उन दोस्तों की सराहना करने के बारे में है, जो अब एक परिवार की तरह हो गए हैं। इस साल, मैं इसे सादगी से लेकिन बिल्कुल खास तरीके से मनाने की योजना बना रही हूँ। हालाँकि मैं ‘इश्क जबरिया’ शो की शूटिंग कर रही हूँ, फिर भी मैं अपने घर पर एक छोटी-सी पार्टी करने की योजना बना रही हूँ, जिसमें मेरे रियल लाइफ के दोस्त और शो के सह-कलाकार शामिल होंगे। हम स्वादिष्ट भोजन, डांस और संगीत का आनंद लेंगे। मैं अपने सह-कलाकारों, निर्देशक और निर्माता को आमंत्रित करुँगी। ये छोटे-छोटे पल ही इसे खास बनाते हैं।”
‘छठी मैया की बिटिया’, ‘इश्क जबरिया’ और ‘साझा सिंदूर’ के बारे में अधिक जानने के लिए बने रहें हर सोमवार से शनिवार, शाम 7 बजे, 7:30 बजे और 8 बजे सिर्फ सन नियो पर।